येलो साड़ी में उर्फी जावेद ने गिराई बिजली, बढ़ी फैंस की धड़कन
येलो साड़ी में उर्फी जावेद ने गिराई बिजली, बढ़ी फैंस की धड़कन
Share:

टीवी की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद फैशन वर्ल्ड की टॉप अभिनेत्री बन चुकी हैं। बात जब फैशन की होती है तो उर्फी जावेद का नाम सबसे पहले लिया जाता है। उर्फी रोजाना अपने गॉर्जियस लुक्स प्रशंसकों के साथ साझा करती हैं। प्रशंसकों का उर्फी को बेशुमार प्यार प्राप्त हो रहा है। 
 
वही उर्फी ने अब येलो साड़ी में अपने नए फोटोशूट की फोटोज अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा की हैं। तस्वीरों में उर्फी का अंदाज तथा उनकी अदाएं प्रशंसकों के दिलों को जीत रही हैं। नई तस्वीरों में उर्फी स्टनिंग येलो साड़ी के साथ डीप प्लंजिंग नेकलाइन वाला मैचिंग कलर का ब्लाउज पहने हुए दिखाई दे रही हैं। उर्फी के ब्लाउज पर जबरदस्त एब्रॉयडरी हुई है। 

वही साड़ी के पल्लू को भी उर्फी ने स्टाइलिश अंदाज में कैरी किया है, जो उनकी ट्रेडिशनल साड़ी को ग्लैमरस एवं सिजलिंग टच दे रहा है। सुपर गॉर्जियस येलो साड़ी के साथ उर्फी ने हैवी चोकर नेकपीस भी पहना है। अभिनेत्री का नेकलेस उनकी साड़ी के साथ बहुत जंच रहा है तथा उनकी लुक को हाइलाइट कर रहा है। उर्फी ने अपने मेकअप को भी स्पेशल रखा है। न्यूड शाइनी आईशैडो के साथ न्यूड लिपस्टिक में उर्फी का अवतार देखते ही बनता है। अभिनेत्री ने अपने बालों को ओपन ही रखा है तथा जेल की सहायता से वेट लुक दिया है।

'बिग बॉस 15' के फैंस को बड़ा झटका, जल्द बंद होगा शो!

ब्लू ब्रालेट में निया शर्मा का सिजलिंग अवतार, किलर पोज ने किया फैंस को घायल

शादी से पहले अंकिता लोखंडे को मिला ये शानदार तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -