ब्लू ब्रालेट में निया शर्मा का सिजलिंग अवतार, किलर पोज ने किया फैंस को घायल
ब्लू ब्रालेट में निया शर्मा का सिजलिंग अवतार, किलर पोज ने किया फैंस को घायल
Share:

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा अपने बोल्ड फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। निया की सिजलिंग तस्वीरें प्रतिदिन इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं। अब एक बार फिर निया की नई फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, जो प्रशंसकों को बहुत इंप्रेस कर रही हैं। निया शर्मा नई फोटोज में ब्लू कलर की ब्रालेट एवं व्हाइट शॉर्ट स्कर्ट में दिखाई दे रही हैं। निया ने बीच पर चिल करते हुए इस गॉर्जियस लुक में अपनी तीन तस्वीरें साझा की हैं। प्रत्येक तस्वीर में निया का अंदाज देखते ही बनता है। 

वही पहली तस्वीर में निया ब्रालेट एवं स्कर्ट के साथ ब्लैक सनग्लासेस एवं ब्लैक कैप पहने हुए स्पोर्टी लुक में दिखाई दे रही हैं, जबकी दूसरी एवं तीसरी तस्वीर में निया अपनी अदाओं के जलवे बिखेरते हुए दिखाई दे रही हैं। खुले बाल एवं लाइट मेकअप में निया ने अपने इस लुक से भी प्रशंसकों को इंप्रेस किया है। फोटोज में निया का फैशन एवं स्टाइल ऑन पॉइंट है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

वही निया के इस लुक को प्रशंसकों का भी बहुत प्यार प्राप्त हो रहा है। प्रशंसक निया के लुक की खूब प्रशंसा कर रहे हैं तथा कमेंट सेक्शन में हार्ट और फायर इमोजी के साथ अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। निया टेलीविज़न की लोकपिय अभिनेत्रियों में शुमार की जाती हैं। वे कई बड़े शोज का भाग रही हैं। निया ने सीरियल एक हजारों में मेरी बहना है से अपना डेब्यू किया था। इस शो ने निया को फेम दिलाया। तत्पश्चात, निया जमाई राजा, इश्क में मरजावां, नागिन जैसे शोज में नजर आई। तक वायरल हैं। 

शादी से पहले अंकिता लोखंडे को मिला ये शानदार तोहफा

बिग बॉस में हुई हदें पार, इस मशहूर कंटेस्टेंट ने चाकू से किया खुद को घायल

दूसरी बार शादी करने जा रहीं हैं पूजा बनर्जी, बेटा भी होगा शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -