लड़की को खेत में देखकर भटकी बूढ़े की नियत, फाड़ दिए कपड़ें और..
लड़की को खेत में देखकर भटकी बूढ़े की नियत, फाड़ दिए कपड़ें और..
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं ऐसे में एक मामला हाल ही में वाराणसी के रसड़ा क्षेत्र से आया है जिसने सभी को हैरान कर दिया. इस मामले में एक वृद्ध ने 12 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया है.

खबरों के अनुसार और पुलिस ने भी यह बताया कि 'किशोरी खेत के पास अपनी गायों के लिए घास काट रही थी और तभी वहां गांव का ही रहने वाला एक वृद्ध आया जिसने किशोरी को अकेले घास काटते हुए देखा तो खुद पर काबू नहीं कर पाया और उसकी नीयत डोल गई. धीरे से वह किशोरी के पास गया और किशोरी को पकड़ लिया. पकड़ने के बाद वह उसके साथ जबरदस्ती करने लगा और किशोरी के सारे कपड़े फाड़ दिये. किशोरी उस समय खूब जोर - जोर से चिल्लाने लगी और किसी तरह वृद्ध को धक्का देकर वहां से भाग निकली.

भागकर वह खेत के बाहर आ गई और उसने अपने घर जाकर अपने अपने साथ हुई घटने के बारे में परिजनों को बताया. इसके बाद किशोरी के परिजनों ने इस बात की शिकयत पुलिस से की और अब पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है. आपको वता दें कि पुलिस ने पिड़िता के परिजनों को यह आश्नासन दिलाया है कि अगर वृद्ध दोषी पाया गया तो उसे कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी. अब वृद्ध की तलाश की जा रही है.

स्वच्छता में नम्बर वन आने वाला इंदौर, अपराध की गंदगी नहीं हटा पा रहा

कपड़े बदल रही भाभी के कमरे में घुस गया देवर और कर लिया दरवाजा बंद...

देवर से भाभी करती थी संबंध बनाने की जिद, परेशान होकर देवर ने उठाया यह कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -