स्वच्छता में नम्बर वन आने वाला इंदौर, अपराध की गंदगी नहीं हटा पा रहा

स्वच्छता में नम्बर वन आने वाला इंदौर, अपराध की गंदगी नहीं हटा पा रहा
Share:

आज के समय में कोई भी क्षेत्र सुरक्षित नहीं है. हाल ही में मध्यप्रदेश के सबसे आधुनिक शहर और सबसे स्वच्छ शहर इंदौर से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे सुनकर किसी का भी दिल दहल सकता है. आप सभी जानते ही हैं कि देश के सबसे स्वच्छ शहर का अवार्ड तो इंदौर ने ले लिया लेकिन समाज में मौजूद अपराध की गंदगी साफ़ नहीं कर पा रहे हैं. जी हाँ, हाल ही में सिमरोल क्षेत्र में 7 साल की मासूम से गैंगरेप का मामला सामने आया है. खबरों के अनुसार बच्ची घर के बाहर खेल रही थी, तभी क्षेत्र के तीन नाबालिग उसे उठाकर खेत में ले गए और दुष्कर्म किया.

उसके बाद आरोपियों ने बच्ची को किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी, जिससे डर गई बच्ची ने किसी को कुछ नहीं बताया. उसके बाद बीते बुधवार की रात बच्ची के पेट में दर्द होने के बाद माता-पिता ने पूछा तब जाकर घटना का खुलासा हुआ. अब पुलिस ने केस दर्ज कर बच्ची को अस्पताल में भर्ती करवाया है. आपको बता दें कि पुलिस के अनुसार वारदात सिमरोल थाना क्षेत्र के चिड़ियागढ़ क्षेत्र में हुई. यहां रहने वाली 7 साल की बच्ची घर से कुछ दूर पर खेल रही थी और इस वक्त मौका देखकर 15-16 साल के तीन नाबालिग ने हाथ साफ़ कर दिया. तीनो बच्ची के पास पहुंचे और उसे उठाकर खेत में ले गए वहां झाड़ियों के पीछे तीनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसके बाद बदमाशों ने बच्ची को धमकाया कि किसी को बताया तो जान से मार देंगे.

यह घटना के बाद सहमी बच्ची घर आई, और उसने किसी को कुछ नहीं बताया. बीती बुधवार की रात बच्ची के पेट में तेज दर्द हुआ तब जाकर मामले का खुलासा हुआ. अब बच्ची के कहने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

कपड़े बदल रही भाभी के कमरे में घुस गया देवर और कर लिया दरवाजा बंद...

देवर से भाभी करती थी संबंध बनाने की जिद, परेशान होकर देवर ने उठाया यह कदम

रात में पत्नी ने कहा 'तुम जाओ और अपने बाप को भेजो उनमें ज्यादा दम है'

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -