कपड़े बदल रही भाभी के कमरे में घुस गया देवर

कपड़े बदल रही भाभी के कमरे में घुस गया देवर
Share:

आए दिन रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटनाए सामने आ रहीं हैं ऐसे में हाल ही में भी एक ऐसा ही किस्सा सामने आया है जो हैरान कर देने वाला है. दरअसल यह किस्सा बिहार के बक्सर के ब्रह्मपुर थानाक्षेत्र का है जहाँ एक महिला के साथ उसके ही देवर ने अश्लील हरकत करने की कोशिश की और विरोध करने पर भी वह नहीं माना और उसने महिला और उसके दोनों बच्चो को मार दिया.

खबरों के अनुसार देवर एक दिन रात के अंधेरे में भाभी के कमरे में घुस आया और उनसे जबर्दस्ती करने लगा, और जब भाभी ने मना किया तो उनके मना करने पर उसने दो बच्चों सहित भाभी को मौत के घाट उतार दिया. अब पुलिस ने हत्यारे देवर को गिरफ्तार कर लिया है. हत्यारे देवर ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कुबूला है. जब उसने अपने बारे में पुलिस को बताया तो उसकी करतूत सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई.

आपको बता दें कि घटना बिहार के बक्सर के ब्रह्मपुर थानाक्षेत्र की है जहाँ एक महिला की दो बच्चों के साथ हुए ट्रिपल हत्याकांड से पुरे इलाके में सनसनी मच गई. महिला और उसके दो छोटे बच्चों को लोहे के हथियार से सर पर वार कर महिला के देवर ने मार डाला और हत्या के बाद आरोपी देवर से पूछताछ की तो उसने बताया कि 'उसका अपनी भाभी के साथ अवैध संबंध था और उसे हर वक्त संबंध बनाने में मजा आता था लेकिन भाभी मना करती थी और इस कारण से परेशान होकर उसने भाभी और उनके बच्चों को मौत के घाट उतार दिया.'

रात में पत्नी ने कहा 'तुम जाओ और अपने बाप को भेजो उनमें ज्यादा दम है'

भाई से संबंध बनाकर आता था मजा लेकिन पति से नहीं, किया यह काम

भाभी की कमर देखकर बिगड़ी देवर की नियत, किया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -