दिल्ली लॉकडाउन :31 मार्च तक राजधानी में ओला-उबर की सर्विस बंद
दिल्ली लॉकडाउन :31 मार्च तक राजधानी में ओला-उबर की सर्विस बंद
Share:

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के बीच पूरी दिल्ली को लॉकडाउन (Lockdown) किया गया है. इसी बीच कैब सेवा प्रदान करने वाली कंपनी ऊबर ने अस्थाई रूप से तमाम राइड की सुविधा रद्द कर दी है. 31 मार्च तक दिल्ली में ऊबर की कोई भी राइड बुक नहीं हो सकेगी. वहीं कैब सुविधाएं उपलब्ध कराने वाली दूसरी कंपनी ओला ने भी लॉक डाउन का समर्थन किया है.

ओला प्रवक्ता का कहना है कि हम कोरोना से लड़ने की इस कोशिश में देश के साथ हैं और जरुरी सेवाओं में लोगों को सुविधा देने के लिए गाड़ियों के न्यूनतम नेटवर्क के साथ काम करेंगे. उन्होंने कहा कि ओला सरकार के निर्देशानुसार नागरिकों को सिर्फ जरुरी और आपातकालीन जरूरतों के लिए यात्रा करने के लिए प्रोत्साहित करेगा. उल्लेखनीय है कि सीएम केजरीवाल ने घोषणा की थी कि सोमवार सुबह 6 बजे से 31 मार्च रात 12 बजे तक दिल्ली में मेट्रो, अंतर्राज्यीय बसों सहित अंतरराष्ट्रीय व घरेलू यातायात सेवाएं बंद रहेंगी. आपात स्थिति के लिए डीटीसी की केवल 25 फीसदी बसें सड़कों पर रहेंगी.

दिल्ली में 31 मार्च की रात 12 बजे तक के लिए धारा 144 लागू कर सभी सरहदें सील की गई हैं. इस दौरान सभी तरह की दुकानें, व्यावसायिक प्रतिष्ठान और फैक्टरी भी बंद रखने के आदेश जारी किए गए हैं. हालांकि दवा की दुकानें, फल-सब्जी की दुकान और मिल्क प्लांट खुले रहेंगे. सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हालात का मुआयना कर 31 मार्च के बाद अगला फैसला किया जाएगा.

कोरोना की मार से शेयर बाजार भी रोया, निवेशकों के 10 लाख करोड़ रुपये डूबे

कोरोना को लेकर आज राहत उपायों का ऐलान कर सकती है सरकार

Sensex में आयी भारी गिरावट, निफ्टी 7,610 पर हुआ बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -