पति से हुई अनबन तो पत्नी ने दांव पर लगाई बच्चों की जान, हुई मौत
पति से हुई अनबन तो पत्नी ने दांव पर लगाई बच्चों की जान, हुई मौत
Share:

कंधमाल: देश से आए दिन कई तरह के अजीबोगरीब मामले सामने आते रहते है इस बीच ओडिशा के कंधमाल जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है, जो किसी को भी हैरान कर सकती है। जिले की रहवासी महिला ने ऐसा कदम उठाया जिसके बारे में कोई औरत सोच भी नहीं सकती। कंधमाल में एक औरत ने अपने दो बच्चों को पति के विवाद के पश्चात् कुएं में धक्का दे दिया। दोनों बच्चों में बेटी की आयु 9 वर्ष जबकि, बेटे की आयु 5 वर्ष थी। कुएं में डूबने के कारण दोनों बच्चों की मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार, औरत ने घरेलु विवाद में पति के साथ विवाद के पश्चात् इस घटना को अंजाम दिया। कंधमाल जिले के रायकिया ब्लॉक में पुलिस अफसरों ने बताया कि ईसाई साही की रहने वाली भाग्यलक्ष्मी पात्रा अपने पति एम राजेश पात्रा के साथ विवाद के पश्चात् शुक्रवार दोपहर अपने दो बच्चों के साथ घर से निकल गई।

वही रायकिया पुलिस स्टेशन के निरीक्षक श्रीकांत खमारी ने बताया कि औरत ने अपने दोनों बच्चों को कुएं में धक्का दे दिया, जिसके चलते दोनों बच्चों की मृत्यु हो गई। हालांकि महिला स्वयं कुएं में नहीं कूदी, उसके पति तथा गांव वालों ने महिला को कुएं के समीप शनिवार प्रातः रोते हुए पाया। बहुत मशक्कत के पश्चात् दमकल कर्मियों की सहायता से कुएं से दोनों बच्चों की लाश जब्त कर ली गई। महिला को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है, हालांकि उसकी स्थिति स्थिर बताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि उसके खिलाफ क़त्ल का मुकदमा दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी की जाएगी।

स्विमिंग पूल किनारे लहंगे में नजर आई सपना चौधरी, लगाए जबरदस्त ठुमके

आधार-पैन कार्ड लिंक न होने पर लगेगा 10 हज़ार का जुर्माना, घर बैठे ऐसे करें ये काम

कमलनाथ को कांग्रेस का कार्यकारी अध्यक्ष बनाना सिखों के जख्मों पर नमक छिड़कने जैसा: BJP

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -