ओडिशा के मुख्यमंत्री पटनायक ने की ममता के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना
ओडिशा के मुख्यमंत्री पटनायक ने की ममता के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना
Share:

भुवनेश्वर: ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने अपनी चिंता दिखाते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। पश्चिम बंगाल की समकक्ष ममता बनर्जी, जिन्हें पूर्वी मिदनापुर के नंदीग्राम में अपने अभियान के दौरान पैर में चोटों को बनाए रखने के बाद अस्पताल में भर्ती किया गया है। बुधवार को प्रचार के दौरान कथित हमले में ममता को चोटें आईं। उनका गुरुवार को कोलकाता लौटने का कार्यक्रम था लेकिन उन्हें तुरंत राज्य की राजधानी वापस ले जाया गया।

गुरुवार को ट्विटर पर लेते हुए सीएम पटनायक ने कहा, पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री @MamataOfficial के अस्पताल में भर्ती होने के बारे में जानने के लिए चिंतित हैं। उसके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना और अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना। कोलकाता पहुंचने के बाद उसे एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्रारंभिक रिपोर्टों का सुझाव दिया है कि वह अपने बाएं टखने, पैर और चोट के निशान, दाहिने कंधे में चोटों, बांह की कलाई और गर्दन में गंभीर बोनी चोट है।

तृणमूल सुप्रीमो अपने गृह सीट भवानीपोर सीट से चुनाव लड़ रही थीं, लेकिन इस बार पिछले साल भाजपा में शामिल हुए तृणमूल मोड़ के गढ़ नंदीग्राम को चुना। एक खड़ा लड़ाई शब्द जाने से उंमीद की जा रही थी।

'वॉर 2' से कटा टाइगर श्रॉफ का पत्ता, ऋतिक रोशन के साथ भिड़ेगा ये सुपरस्टार

रूस ने बनाई अफगानिस्तान शांति सम्मेलन की मेजबानी की योजना

जान्हवी कपूर की फिल्म ‘रूही’ को देखकर भावुक हुए पिता बोनी कपूर, श्रीदेवी को लेकर कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -