'वॉर 2' से कटा टाइगर श्रॉफ का पत्ता, ऋतिक रोशन के साथ भिड़ेगा ये सुपरस्टार
'वॉर 2' से कटा टाइगर श्रॉफ का पत्ता, ऋतिक रोशन के साथ भिड़ेगा ये सुपरस्टार
Share:

मशहूर निर्देशक सिद्धार्थ आनंद को लेकर पिछले दिनों से ऐसी जानकारी सामने आ रही हैं कि उन्होंने ऋतिक रोशन तथा प्रभास को साथ लाने का निर्णय लिया है तथा दोनों स्टार्स को एक बिग बजट एक्शन फिल्म ऑफर की है। सिद्धार्थ आनंद बॉलीवुड के बड़े एक्शन निर्देशक हैं, जिसकी वजह से ऐसा माना जा रहा है कि वो ऋतिक तथा प्रभास को साथ लाने का कमाल कर सकते हैं। 

सिद्धार्थ आनंद की इस मूवी को लेकर ताजा अपडेट की बात करें तो सुनने में आ रहा है कि यह 'वॉर' की सीक्वल होगी। सिद्धार्थ आनंद की 'वॉर' बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कामयाबी हासिल करने में सफल रही थी। इसमें टाइगर श्रॉफ ने खलनायक की भूमिका निभाई थी। फिल्म 'वॉर' में टाइगर की मौत हो चुकी है, जिसकी वजह से सिद्धार्थ आनंद को एक नए खलनायक की आवश्यकता है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि 'वॉर' में प्रभास खलनायक का रोल अदा करेंगे।

सूत्र के मुताबिक, ‘सिद्धार्थ आनंद इन दिनों प्रभास के साथ एक मूवी के लिए सुर्ख़ियों में हैं, जो उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म है। सिद्धार्थ आनंद तथा प्रभास के मध्य कई मुलाकातें हो चुकी हैं। प्रभास को सिद्धार्थ का आइडिया पसंद आया है तथा उन्होंने निर्देशक को बाउंड स्क्रिप्ट के साथ वापस आने को कहा है।’ फिल्म से संबंधत सूत्र ने बताया है कि सिद्धार्थ आनंद की यह मूवी 'वॉर' की सीक्वल हो सकती है। 'वॉर' की कामयाबी के पश्चात् यशराज बैनर इस सीरीज को अलग लेवल पर पहुंचाना चाहता है। 'वॉर' सीरीज की अपनी एक ब्रांड वैल्यू है, जिसे बनाए रखने के लिए यशराज बैनर तथा सिद्धार्थ आनंद श्रम कर रहे हैं।

'मास्टर' की सफलता के बाद एक बार फिर धमाल मचाएंगे थलापति विजय, सबसे अलग अवतार में आएंगे नजर

'महाशिवरात्रि' पर प्रभास ने दिया फैंस को शानदार तोहफा, 'राधे श्याम' का नया पोस्टर किया शेयर

कांग्रेस 20 मार्च को मनाएगी 'लोकतंत्र दिवस के सम्मान' का जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -