जान्हवी कपूर की फिल्म ‘रूही’ को देखकर भावुक हुए पिता बोनी कपूर, श्रीदेवी को लेकर कह डाली ये बात
जान्हवी कपूर की फिल्म ‘रूही’ को देखकर भावुक हुए पिता बोनी कपूर, श्रीदेवी को लेकर कह डाली ये बात
Share:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेत्री श्री देवी की बेटी अभिनेत्री जाह्नवी कपूर के लिए आज 2021 का बेहद बड़ा दिन है। जी हां, आज अभिनेत्री की हॉरर- कॉमेडी फिल्म रूही रिलीज हुई है। जहां अब जाह्नवी कपूर के फादर बोनी कपूर ने इस मूवी को देख लिया है। जिसके पश्चात् वो इस फिल्म में अपनी बेटी के काम से बहुत खुश हैं। फिल्म के बारे में चर्चा करते हुए बोनी कपूर ने कहा, ‘यह हॉरर- कॉमेडी फिल्म सच में बहुत डरावनी है तथा मूवी में बहुत से हंसाने वाले पल भी हैं। 

फिल्म के कंटेंट पर ऑडियंस या तो गुदगुदा रहे होंगे या फिर सुपरनैचुरल पावर में उनका भरोसा और गहरा हो रहा होगा।’ इतना ही नहीं मीडिया से अपनी चर्चा में अभिनेत्री के पिता ने कहा है कि यदि कभी जाह्नवी के पिता के लिए कोई लिखा जाएगा तो वो भूमिका मैं स्वयं करना चाहूंगा।” फिल्म की कास्ट के बारे में चर्चा करते हुए बोनी कपूर बोलते हैं 'जाह्नवी, राजकुमार राव तथा वरुण शर्मा रूही में शानदार काम किया है। जाह्नवी इतनी मेहनत कर रही हैं। वह प्रत्येक फिल्म के साथ बेहतर होना चाहती हैं। आज उसकी मां होती तो उसे उसपर बेहद गर्व होता। ”

रूही की स्टोरी एक चुड़ैल की है जिसकी शादी वाले घर पर निगाहें रहती है। जैसे ही दूल्हा सो जाता है वह दुल्हन को अपने साथ ले जाती है। इस बीच राजकुमार तथा वरुण, जाह्नवी को किडनैप कर लेते हैं, किन्तु उन्हें नहीं पता कि ये किडनैपिंग उनकी जिंदगी परिवर्तित करने वाली है क्योंकि जाह्नवी के भीतर आफ्जा की आत्मा होती है। इन सभी के बीच लगता है हॉरर के साथ कॉमेडी का तड़का। रूही को हार्दिक मेहता ने डायरेक्ट किया है। वही बहुत वक़्त से इस फिल्म की प्रतीक्षा थी तथा अब फाइनली आज मतलब कि शुक्रवार को फिल्म रिलीज हो गई है।

बॉलीवुड सेलेब्स ने दी फैंस को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं

अपने गानों के लिए कई अवार्ड जीत चुके है मोहित चौहान

पूनम पांडे ने की पहले शादी और फिर अपने ही पति के खिलाफ दर्ज करवा दी थी FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -