ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने किया खास एलान

By Emmanual Massey
Feb 23 2021 05:16 PM
ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने किया खास एलान

ओडिशा: राज्य के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने मंगलवार को पिपिली-देलांग निर्वाचन क्षेत्र के विकास के लिए 70 करोड़ रुपये की ओप्टीन परियोजनाओं की घोषणा की। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से पिपली-डेलंग क्षेत्र में एक सार्वजनिक बैठक के दौरान इसकी घोषणा की गई। इसमें सड़कों से लेकर सिंचाई, स्टेडियम, पुल और बस स्टैंड तक कई विकास परियोजनाएं शामिल हैं। सभा को संबोधित करते हुए, पटनायक ने दिवंगत पिपली विधायक प्रदीप महारथी को याद किया, जिन्होंने जीवन भर अपने निर्वाचन क्षेत्र के विकास के लिए काम किया था।

पिपली के दिवंगत विधायक प्रदीप महारथी को याद करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा-“वह 30 वर्षों से अधिक समय से पिपली-देलांग के विकास से जुड़े हैं। वह आपकी सभी अच्छी और बुरी चीजों में आपके साथ था। उन्होंने अपना सारा जीवन पिपली-डेलंग को विकसित करने के लिए काम किया है। ” दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए, पटनायक ने कहा- “मैं हमेशा गांवों और महिलाओं के विकास और किसानों के कल्याण पर ध्यान केंद्रित करता हूं। यह गरीबों के चेहरे पर मुस्कुराहट है जो मुझे खुशी देता है। ”

उन्होंने कोरोना वायरस-प्रेरित लॉकडाउन के दौरान मिशन शक्ति माताओं के काम की प्रशंसा की और तालाबंदी के दौरान कोरोनोवायरस के डर के बिना खेती करना जारी रखा। “किसानों की कड़ी मेहनत के कारण आज देश की अर्थव्यवस्था जीवित है। इसलिए, मैं महिलाओं और किसानों को धन्यवाद देता हूं, ”मुख्यमंत्री ने कहा- “इस साल महात्मा गांधी के ओडिशा आगमन की 100 वीं वर्षगांठ है। गांधी ने पहली बार 23 मार्च 1921 को ओडिशा का दौरा किया। वह 1936 में डेलंग के बेराबोई आए और एक कृषि और ग्राम उद्यम प्रदर्शनी में भाग लिया। गांधी के आदर्श हमेशा हमारे लिए महत्वपूर्ण रहे हैं।

सूर्यपुत्र महावीर 'कर्ण' का टाइटल लोगो हुआ रिलीज, फिल्म में होगी इस शख्स की एंट्री

गुजरात निकाय चुनाव: भाजपा को एकतरफा बहुमत, 401 सीटों पर दर्ज की जीत

इस गाँव में आयोजित किया गया 150 कुत्तों का शाही भोज, एक घटना से दुखी होकर किया गया आयोजन