सूर्यपुत्र महावीर 'कर्ण' का टाइटल लोगो हुआ रिलीज, फिल्म में होगी इस शख्स की एंट्री

देश के इत‍िहास तथा पौराण‍िक कथाओं ने हमेशा व्यक्तियों को आकर्ष‍ित किया है। महाभारत में सूर्यपुत्र कर्ण की भूमिका ने भी व्यक्तियों को हमेशा अपनी तरफ खींचा है। इनपर बनी टेलीविज़न सीरियल सफल रही है तथा अब इसे बड़े पर्दे पर व्यक्तियों के सामने पेश करने की तैयारी है। मूवी के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने मूवी 'सूर्यपुत्र महावीर कर्ण' का टाइटल लोगो रिलीज कर दिया गया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JACKKY BHAGNANI (@jackkybhagnani)

प्रोड्यूसर-एक्टर जैकी भगनानी ने मूवी का टाइटल लोगो रिलीज किया है। इसी के साथ उन्होंने कर्ण पर बातचीत करते हुए बताया- 'कर्ण की जिंदगी आध्यात्म, उदारता, विनम्रता, गर‍िमा, आत्म-सम्मान तथा जीवन के किसी भी हालात में अपनों के प्रति आदर भाव सिखाती है। मेरे इस ड्रीम परियोजना को आप सभी के सामने लाने के लिए बेहद एक्साइटेड हूं'। फिल्म के टाइटल लोगो के साथ ही इसमें उपयोग किए गए ग्रैंड विजुअल इफेक्ट्स की भी झलक हाजिर की गई है। 

'सूर्यपुत्र महावीर कर्ण' एक बहुभाषीय परियोजना है जिसे हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ तथा मलयालम भाषा में बेहद ही बड़े स्तर पर रिलीज किया जाएगा। मूवी की स्क्र‍िप्ट आरएस विमल ने लिखी है तथा वही फिल्म का डायरेक्शन कर रहे हैं। यह पूजा एंटरटेनमेंट की अब तक की सबसे बड़ी मूवी होगी। जैकी भगनानी, दीपश‍िखा देशमुख तथा वासु भगनानी मूवी को प्रोड्यूस कर रहे हैं। मूवी के डायलॉग्स डॉ. कुमार विश्वास ने लिखे हैं। ये फर्स्ट टाइम है जब कुमार विश्वास किसी मूवी के साथ जुड़े हैं। हिंदी, उर्दू और संस्कृत के लिए उनका प्यार जगजाहिर है। अब उनकी इसी शैली को सूर्यपुत्र महावीर कर्ण में ऑडियंस देखेंगे। 

Puppy को नहलाते नजर आईं अक्षय कुमार की बेटी, वीडियो वायरल

मोदी सरकार लॉन्च करेगी ‘सत्यजीत रे अवॉर्ड’, आखिर क्या है भाजपा की मंशा?

भाग्यश्री की पहली फिल्म ने मचाया था जबरदस्त धमाल, पर इस शख्स के कारण छोड़नी पड़ी एक्टिंग

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -