हाई स्लिट ड्रेस के लिए ट्रोल हुईं नुसरत भरूचा, इस टीवी एक्ट्रेस ने दिया ट्रोलर्स को जवाब
हाई स्लिट ड्रेस के लिए ट्रोल हुईं नुसरत भरूचा, इस टीवी एक्ट्रेस ने दिया ट्रोलर्स को जवाब
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो एक बार नहीं बल्कि बार बार अपनी ड्रेस के लिए ट्रोल हुईं हैं लेकिन कभी उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ा है। जी हाँ, कई एक्ट्रेस हैं जो अपने फिगर को दिखाने के लिए बोल्ड फोटोशूट करवाती हैं और उनका फोटोशूट सभी को घायल कर देता है। ऐसे में बीते दिनों प्रियंका चोपड़ा ने बहुत बोल्ड ड्रेस पहनी थी जिसके कारण वह ट्रोलिंग का शिकार हो गईं थीं। वहीं उनके बाद नुसरत भरूचा ने भी एक बोल्ड फोटोशूट करवाया था और वह सुर्ख़ियों में आ गईं थीं। आपको याद हो उस समय उस फोटो में उन्होंने एक बौटल ग्रीन कलर की बेली हाई स्लिट ड्रेस पहनी थी और इसमें पैर से लेकर कमर तक स्लिट थी और थाई पर एक बेल्ट थी।

उनकी फोटो को देखकर कुछ लोगों ने नुसरत की तारीफ की तो कई इन्हें ट्रोल करने लगे। कई ऐसे लोग थे जो उनसे नाराज हो गए थे। वहीं अगर आपको याद हो तो नुसरत भरूचा ने ये आउटफिट फिल्मफेयर के दौरान पहना था, और ट्रोलर्स ने एक के बाद एक उन्हें ट्रोल किया था। अब भी ट्रोलर्स थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। इसी वजह से बिग बॉस 13 की एक्स-कंटेस्टेंट मधुरिमा तुली ने सभी को जवाब दिया है। हाल ही में स्पॉटब्वॉय से बातचीत में मधुरिमा तुली ने कहा कि, 'ऐसी ड्रेस पहनने में कोई दिक्कत नहीं है। मैं खुद एक ऐसी ड्रेस पहनना पसंद करूंगी।

ऐसी ड्रेस पहनने के लिए विश्वास और कॉन्फिडेंस की जरूरत होती है जो कि मैं नुसरत में देख पा रही हूं। ट्रोलर्स पर ध्यान न दें।' वहीं बीते दिनों ही अपनी ड्रेस पर नुसरत भरूचा ने बयान देते हुए कहा था कि 'मैं हर किसी की राय का सम्मान करती हूं। कोई समस्या नहीं है। कई लोग ऐसे हैं जो आपको ट्रोल करेंगे तो कई आपको पसंद कर आपकी तारीफ भी करेंगे। मुझे जो अच्छा लगता है मैं पहनती हूं। मैं चाहूंगी कि लोग इसका सम्मान करें।'

होली से पहले रूद्र और माया ने खेली रोमांटिक होली

आरती सिंह के साथ बहुत हॉट अंदाज में नजर आईं हिना खान

टीवी सितारों ने मनाया होली का जश्न, आज छोटे पर्दे पर आएगा नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -