होली से पहले रूद्र और माया ने खेली रोमांटिक होली
होली से पहले रूद्र और माया ने खेली रोमांटिक होली
Share:

होली आने में कुछ ही समय बचा है लेकिन होली आने के पहले ही होली का खुमार टीवी सेलेब्स पर चढ़ गया है. जी हाँ, इन दिनों टीवी सीरियल्‍स में भी होली की तैयारी शुरू हो चुकी है और अब बेहद 2 के सेट से भी कुछ फोटोज सामने आई है जो आप देख सकते हैं. इन तस्वीरों में जेनिफर विंगेट और श‍िविन नारंग रोमांटिक मूड में दिखाई दे रहे हैं और फैन पेज पर बेहद 2 के इन दो लीड कैरेक्‍टर्स की यह फोटोज वायरल हो रही है जो बहुत बेहतरीन दिखाई दे रही है.

आप देख सकते हैं इस तस्वीर में जेनिफर और श‍िविन रोमांट‍िक पोज में नजर आ रहे हैं और केवल इतना ही नहीं बल्कि दोनों के चेहरे पर रंग लगा हुआ है. इसी के साथ उनकी और भी फोटोज वायरल हो रही है जो बेहतरीन है. हर फोटो में दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं और आप देख रहे होंगे कि शो में भी दोनों की केमिस्‍ट्री दमदार है. वैसे बीते दिनों तो यह खबर भी आई थी कि बेहद 2 ऑफ-एयर होने वाला है. वहीं बाद में यह पता चला था कि कहानी में एक बड़ा ट्व‍िस्‍ट है और शो सिर्फ टेलीविजन पर ऑफ-एयर हो रहा है हालाँकि यह डिजिटल प्‍लेटफॉर्म पर दिखाया जाएगा.

वैसे खबरे तो यह भी हैं कि शो की कम टीआरपी की वजह से इसे टीवी पर बंद किया जा रहा है बल्कि इसके पहले सीजन को लोगों ने जमकर प्यार दिया था. आप सभी को बता दें टीवी पर बेहद 2 का आख‍िरी एपिसोड 13 मार्च को ऑन-एयर होगा और शो में जेनिफर माया के किरदार में और श‍िविन रुद्र के किरदार में दिखाई देते हैं.

आरती सिंह के साथ बहुत हॉट अंदाज में नजर आईं हिना खान

टीवी सितारों ने मनाया होली का जश्न, आज छोटे पर्दे पर आएगा नजर

शूटिंग के दौरान इस एक्टर के साथ हुआ बड़ा हादसा, सुनाई देना हुआ बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -