त्रिपुरा में आठ हजार के पार पहुंची कोरोना मरीजों की संख्या, 200 नए केस मिले
त्रिपुरा में आठ हजार के पार पहुंची कोरोना मरीजों की संख्या, 200 नए केस मिले
Share:

अगरतला: त्रिपुरा में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है. दिन पर दिन मरीजों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी हो रही हैं. वहीं, प्रदेश में दो सौ और लोगों के कोरोना संकम्रण से संक्रमित पाए जाने के बाद मरीजों का कुल आंकड़ा 8,920 हो गया है. इसके अलावा एक मरीज की मृत्यु के साथ ही मृतकों का आंकड़ा 73 पर पहुंच गया है. स्वास्थ्य डिपार्टमेंट के एक अफसर ने बताया हैं कि रविवार को यहां अगरतला सरकारी मेडिकल कॉलेज में 73 वर्षीय संक्रमित की मृत्यु हो गई.  

अफसर ने आगे बताया है कि प्रदेश में अब भी 2,488 लोगों का इलाज चल रहा हैं. वहीं, 6,341 लोग ठीक हो गए हैं. 73 मरीजों की मृत्यु हो गई है. अठारह रोगी दूसरे प्रदेशों में चले गए हैं.  अगर भारत के कोरोना आंकड़ों की बात करें तो कोरोना संक्रमण के कुल केसों की संख्या 31 लाख से अधिक हो गई है और मरने वालों का आंकड़ा साढ़े 57 हजार से ज्यादा हो गई है. स्वास्थ्य मिनिस्ट्री द्वारा जारी ताजा आंकड़ों के अनुसार पिछले 24 घंटे के दौरान कोरोना के 61 हजार 408 मामले सामने आ गए हैं और 836 लोगों की मौत हो गई है. इस दौरान 57 हजार 468 मरीज ठीक हो गए हैं और छह लाख नौ हजार 917 सैंपल टेस्ट हुए हैं.

स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक भारत में अब तक कुल 31 लाख छह हजार 349 केस सामने आ गए हैं. इनमें से 7 लाख दस हजार 771 सक्रीय केस है. 23 लाख 38 हजार संक्रमित स्वस्थ हो गए हैं और 57 हजार 542 लोगों की मृत्यु हो गई है.  

यूपी का एक शख्स आईएसआई के लिए कर रहा था गोरखपुर की जासूसी, हुए कई बड़े खुलासे

ये समय सोनिया गांधी और राहुल के साथ खड़े होने का समय है: अजय कुमार लल्लू

यूपी में डबल मर्डरकेस को लेकर अखिलेश यादव ने यूपी सरकार पर कसा तंज, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -