ये समय सोनिया गांधी और राहुल के साथ खड़े होने का समय है: अजय कुमार लल्लू
ये समय सोनिया गांधी और राहुल के साथ खड़े होने का समय है: अजय कुमार लल्लू
Share:

लखनऊ: देश के राज्य उत्तर प्रदेश में कांग्रेस पार्टी में नेशनल लेवल नेतृत्व बदलाव की मांग को लेकर मचे बवाल पर राज्य कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू, विधानमंडल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना, कांग्रेस विधान परिषद दल के नेता दीपक सिंह तथा अन्य MLA एवं पदाधिकारियों ने जॉइंट प्रेस बयान जारी किया. जिसमे उन्होंने कहा कि यह वक़्त कांग्रेस नेता राहुल गांधी तथा सोनिया गांधी के साथ खड़े होने का है.

आगे बताते हुए उन्होंने कहा है कि कुछ नेताओं ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को लेटर लिखा है. इसमें उन्होंने कार्यकर्ताओं के इमोशंस का प्रतिनिधि होने का दावा किया है. किन्तु यह लोग श्रमों से कटे हैं, तथा इन्होंने ही पार्टी का सबसे अधिक लाभ उठाया है. जॉइंट बयान में कहा गया है कि यह समय संविधान के मूल्यों तथा लोकतंत्र को समाप्त करने वाली पावर से दो-दो हाथ करने का है. इसी के साथ उन्होंने अपनी राय रखी है.

वही दूसरी तरफ राज्य में कोरोना के मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है. साथ ही कोरोना संकट से जूझते हुए पांच महीने बीत चुके हैं. प्रदेश के कानपुर में कोरोना से हो रही मौतों में पहला स्थान हैं. वही अब कोरोना ने वहां मौत का सन्नाटा बिखेर दिया है. देश में 24 मार्च को पहला एक दिवसीय जनता कर्फ्यू कोरोना को मात देने के लिए लगा था. इसके बाद 25 मार्च को देश में संपूर्ण लॉकडाउन लागू हो गया था. जोकि चरणबद्ध तरीके से खोला जा रहा है. हालांकि इस प्रक्रिया के साथ ही साप्ताहिक लॉकडाउन भी जारी है. चरणबद्ध तरीके से किए जा रहे इस अनलॉक से लोगों को काफी राहत मिली है.

पीएम मोदी से ममता बनर्जी की अपील- 'टाली जाएं NEET, JEE की परीक्षा'

यूपी सरकार के विरुद्ध सड़क पर उतरे समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता, किया जमकर हंगामा

कराची में 80 साल पुराना हनुमान मंदिर जमींदोज़, हिन्दुओं के 20 मकान भी किए गए ध्वस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -