यूपी का एक शख्स आईएसआई के लिए कर रहा था गोरखपुर की जासूसी, हुए कई बड़े खुलासे
यूपी का एक शख्स आईएसआई के लिए कर रहा था गोरखपुर की जासूसी, हुए कई बड़े खुलासे
Share:

गोरखपुर: देश के राज्य यूपी के गोरखपुर शहर में एक चौकानें वाला केस सामने आया है. यहां एटीएस ने एक व्यक्ति को दबोचा है, जो आईएसआई के लिए जासूसी कर रहा था. पूछताछ में सामने आया है कि उसने गोरखपुर के कई अहम जगहों की जानकारी पाकिस्तान भेजी है. वहीं अब उससे गोरखपुर हवाईअड्डे की तस्वीर तथा वीडियो मांगा जा रहा था, जिसे भेजने से उसने इंकार कर दिया. फिलहाल कोई महत्वपूर्ण सुराक हाथ न लगने के कारण उसे छोड़ दिया गया है, परन्तु उसकी निरंतर निगरानी की जा रही है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, पकड़े गए व्यक्ति की बहन पाकिस्तान में रहती है, तथा 2018 में वह बहन से मिलने के लिए गया था.यहीं पर वह आईएसआई के कांटेक्ट में आया, तथा फिर गोरखपुर की कई जानकारियां पाकिस्तान भेजने लगा, मगर पश्चात् में उसे लगा कि वह पकड़ा जाएगा, तो पाकिस्तान से दूरी बना ली. इसी मध्य आईएसआई ने उससे गोरखपुर हवाईअड्डे के बारे में जानकारी मांगी, जिसके पश्चात् उसने पाकिस्तान बात करना बंद कर दिया था. पूछताछ में पता चला है कि यहां से एक तस्वीर भेजने के लिए उसे 5000 रुपये प्राप्त हुआ करते थे. साथ ही पुलिस द्वारा पुरे मामले की जांच की जा रही है.

वही दूसरी तरफ देश में कोरोना वायरस के कुल मामलों की संख्या 31 लाख से ज्यादा हो गई है और मरने वालों की संख्य साढ़े 57 हजार से अधिक हो गई है. स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी ताजा आंकड़ों के अनुसार पिछले 24 घंटे के दौरान कोरोना के 61 हजार 408 मामले सामने आ गए हैं और 836 लोगों की मौत हो गई है. इस दौरान 57 हजार 468 मरीज ठीक हो गए हैं और छह लाख नौ हजार 917 सैंपल टेस्ट हुए हैं. इसी के साथ कोरोना के मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है.

ये समय सोनिया गांधी और राहुल के साथ खड़े होने का समय है: अजय कुमार लल्लू

'भाजपा से मिलीभगत' को लेकर कांग्रेस में दो फाड़, कपिल सिब्बल ने ट्विटर से हटाया 'पार्टी' का नाम

यूपी में डबल मर्डरकेस को लेकर अखिलेश यादव ने यूपी सरकार पर कसा तंज, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -