यूपी में डबल मर्डरकेस को लेकर अखिलेश यादव ने यूपी सरकार पर कसा तंज, कही ये बात
यूपी में डबल मर्डरकेस को लेकर अखिलेश यादव ने यूपी सरकार पर कसा तंज, कही ये बात
Share:

गोरखपुर: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी को राजनीती की राजधानी भी कहा जाता है. यहाँ अक्सर सियासी हलचल में तेजी बनी रहती है. वही इस बीच राज्य के गोरखपुर शहर में रविवार को हुए, दोहरे मर्डर केस को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए बीजेपी सरकार पर तंज कसा है. 

अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि बीजेपी सरकार में यदि गोरखपुर में मर्डर, बलात्कार एवं किडनैपिंग का यही हाल रहा, तो जल्द ही मान्यवर को गोरखपुर का नाम परिवर्तित कर 'गुनाहपुर' करना पड़ेगा. जिनसे अपना जिला नहीं संभल रहा, वो राज्य क्या संभालेंगे. कोई उन्हें सलाह दे कि अपराध के चलते विकास नहीं हो सकता. इसी के चलते अखिलेश ने एक बार फिर योगी सरकार पर अपना निशाना साधा है.

वही दूसरी तरफ राज्य के आगरा में कोरोना कहर बरपा रहा है. सोमवार की सुबह एक और बुरी खबर आई. मंडलायुक्त (कमिश्नर) अनिल कुमार के पिता के देहांत के बाद आज उनकी मां का निधन हो गया. नोएडा के एक अस्पताल में उनका उपचार चल रहा था. दोनों लोग कोरोना संक्रमित थे. दो दिन में कमिश्नर के माता-पिता के निधन से प्रशासन में शोक की लहर दौड़ गई है. माल रोड स्थित कमिश्नर आवास में पांच अगस्त को स्वास्थ्य विभाग ने 26 लोगों की रेंडम सैंपलिंग कराई थी. कमिश्नर के माता, पिता और बहन समेत छह लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी. कमिश्नर, उनकी पत्नी और दोनों बच्चों की रिपोर्ट निगेटिव आई थी. कमिश्नर के माता-पिता को पहले आगरा में एमजी रोड स्थित प्राइवेट कोविड सेंटर में भर्ती किया था. 

कोरोना की चपेट में आए हरियाणा विधानसभा स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता, शुरू होने वाला है मॉनसून सत्र

पीएम मोदी से ममता बनर्जी की अपील- 'टाली जाएं NEET, JEE की परीक्षा'

यूपी सरकार के विरुद्ध सड़क पर उतरे समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता, किया जमकर हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -