अब टीवी के इस स्टार ने भी शेयर किया अपना वैलेंटाइन डे प्लान
अब टीवी के इस स्टार ने भी शेयर किया अपना वैलेंटाइन डे प्लान
Share:

प्यार वाले इस वीक में हर कोई अपने वैलेंटाइन डे को स्पेशल बनाने के लिए ख़ास तैयारी में जुटे हुए है. टीवी के भी कई स्टार्स है जिन्होंने बताया कि वह इस वैलेंटाइन डे को किस तरह से स्पेशल बनाएंगे. जिनमे जय भानुशाली, वत्सल सेठ, अविका गौर, आशी सिंह, रवि दुबे, कीर्ति केलकर, जैसे कई स्टार्स ने अपने वैलेंटाइन डे प्लान को बताया.

अब हाल ही में इस लिस्ट में एक और नाम शामिल हो गया है. जी हां हम बात कर रहे है टीवी के मशहूर अभिनेता विजयेंद्र कुमेरिया की जिन्होंने बताया कि वह अपने इस वैलेंटाइन डे को किस तरह से स्पेशल बनाएंगे. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में विजयेंद्र कुमेरिया ने अपने बयान में कहा कि, "मुझे याद है जब मैं और मेरी पत्नी डेटिंग कर रहे थे, हम अपने पहले वैलेंटाइन डे को मनाने के लिए डिनर पर गए. उस रात की यादें अभी भी मेरे जेहन में ताजा है. इस साल मैं इसे पत्नी के लिए खास बनाने और उन यादों को फिर से दोहराने की योजना बना रहा हूं."

बता दे कि, इन दिनों अभिनेता विजयेंद्र कुमेरिया टीवी के सबसे मशहूर शो 'उड़ान' में नजर आ रहे है. इस शो में वह सूरज नाम के लड़के की भूमिका निभा रहे है. खास बात यह है कि, 'उड़ान' में विजयेंद्र के द्वारा निभाई गई भूमिका को काफी पसंद किया जाता है. इस शो के अलावा विजयेंद्र कुमेरिया टीवी के कई मशहूर सीरियल में काम कर चुके है.

ये भी पढ़े

बिग बी के साथ काम करेंगी छोटे परदे की ये खूबसूरत अदाकारा

फिर बिकनी में नजर आई बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट

फिल्म के बाद डांसर सपना चौधरी को मिला ये बड़ा ऑफर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -