बिग बी के साथ काम करेंगी छोटे परदे की ये खूबसूरत अदाकारा
बिग बी के साथ काम करेंगी छोटे परदे की ये खूबसूरत अदाकारा
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय इन दिनों जमकर चर्चा में चल रही है. वह 'देवो के देव महादेव' में नजर आने वाले अभिनेता और उनके बॉयफ्रेंड मोहित रैना का आने वाले शो '21 सरफरोश: सारागढ़ी 1897 को लेकर काफी उत्साहित है. उनका कहना है कि, इस तरह के शो वह देखना पसंद करती है.

गौरतलब है कि, छोटे परदे पर खुद को सफल अभिनेत्री के रूप में स्थापित कर चुकी मौनी रॉय अब बड़े परदे पर आने के लिए जमकर मेहनत कर रही है. जैसा कि आप सभी जानते है कि, मौनी बहुत ही जल्द बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' में नजर आने वाली है. यही नहीं बल्कि, मौनी इस फिल्म के बाद बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता करण जौहर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली है. खास बात यह है कि, इस फिल्म में मौनी के अलावा बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इसके अलावा अभिनेता रणबीर कपूर और बॉलीवुड की पटाखा कुड़ी आलिया भट्ट में दिखाई देंगी.

जानकारी के लिए बता दे कि, मौनी उन कलाकारों की लिस्ट में शामिल हो गई जिन्हे बहुत ही जल्द बिग बी जैसे बड़े कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिला है. अब देखना यह है कि, छोटे परदे की ये खूबसूरत अदाकारा बड़े परदे पर क्या कमाल करती है. मौनी छोटे परदे के बाद बड़े परदे पर खुद को सफल अभिनेत्री के रूप में स्थापित कर पाती है या नहीं.

ये भी पढ़े

फिर बिकनी में नजर आई बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट

फिल्म के बाद डांसर सपना चौधरी को मिला ये बड़ा ऑफर

बॉलीवुड को मिली एक और दीपिका

45 साल की उम्र में करती है ऐसा काम

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -