बिग बॉस के घर में होगी अब इस कपल की एंट्री, शो में मचेगा धमाल
बिग बॉस के घर में होगी अब इस कपल की एंट्री, शो में मचेगा धमाल
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में झगड़ा, लव ट्राएंगल, किस, प्रेग्नेंसी सारे टॉपिक्स डिस्कस हो गए, मगर TRP को बूस्ट नहीं मिल पा रहा है। लग रहा है जैसे सारे प्रतियोगी सो गए हैं। अब तो सलमान खान की समझाईश और डांट भी काम नहीं आ पा रही हैं। ऐसे में निर्माताओं को फिर से राखी सावंत की याद आ गई है। 

खबर है कि कॉन्ट्रोवर्सीज और ड्रामा की क्वीन राखी सावंत को निर्माताओं ने फिर से सीजन 17 के लिए अप्रोच किया है। वो भी अकेले नहीं पति आदिल खान दुर्रानी के साथ। राखी ने इस खबर को स्वयं कन्फर्म किया है। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वो शो में जाने वाली हैं। मगर उनकी एक शर्त है। अपने एक इंटरव्यू में राखी ने बताया कि मैं बिग बॉस 17 में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाली हूं। मगर मैंने चैनल को साफ-साफ कह दिया है कि मैं अकेले आउंगी। यदि वो लोग आदिल खान को घर में लाते हैं तो मैं नहीं जाउंगी।

जाहिर है निर्माताओं ने राखी की ये रिक्वेस्ट एक्सेप्ट कर ली है तभी तो वो शो का हिस्सा बनने वाली हैं। राखी के तलाक का केस अभी कोर्ट में चल रहा है। राखी ने आदिल पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए जेल भी भिजवाया था। हालांकि 6 महीने पश्चात् वो बाहर आ गए थे। बाहर आते ही आदिल ने राखी को झूठा बताते हुए उनके सभी आरोपों को खारिज किया। साथ ही अपनी जान का खतरा भी बताया था। वही बात करें शो की तो, राखी बहुत वर्षों से बिग बॉस शो का हिस्सा बनती आ रही हैं। वो इस रिएलिटी शो की TRP बूस्टर मानी जाती हैं। ऐसे में अब ये देखना दिलचस्प होगा कि इस बार राखी सावंत क्या धमाल मचाएगी।

बिग बॉस 17 के टॉप 5 में होंगे ये कंटेस्टेंटस, नाविद सोले ने किया खुलासा

बिग बॉस में होगी 'अनुपमा' की इस मशहूर अदाकारा की एंट्री! नाम जानकर झूम उठेंगे आप

नेशनल टीवी पर पति विक्की को मारने के लिए दौड़ीं अंकिता लोखंडे, देखते रह गए प्रतियोगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -