बिग बॉस 17 के टॉप 5 में होंगे ये कंटेस्टेंटस, नाविद सोले ने किया खुलासा
बिग बॉस 17 के टॉप 5 में होंगे ये कंटेस्टेंटस, नाविद सोले ने किया खुलासा
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस' के इस सीजन में कुछ खिलाड़ी निरंतर दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं वहीं कुछ ऐसे हैं जिन्हें अधिकतर समय नींद पूरी करते ही देखा गया है। बिग बॉस सीजन 17 से हाल ही में प्रतियोगी नाविद सोले को एविक्ट कर दिया गया। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद नाविद ने कई सवालों के जवाब दिए तथा साथ ही साथ यह भी बताया कि उनके हिसाब से टॉप 5 में जगह बनाने वाले प्रतियोगी कौन से हो सकते हैं।

वही जब नाविद सोले से पूछा गया कि उनके एविक्ट होने का कारण क्या रहा तो उन्होंने कहा कि शायद उनकी भाषा घर में उनके लिए कम्यूनिकेशन बैरियर बन गई थी जिसके चलते उन्हें हर चीज के लिए किसी ना किसी का सहारा लेना पड़ता था। बिग बॉस 17 में उपस्थित सबसे मजबूत कपल के बारे में पूछे जाने पर नाविद ने ऐश्वर्या और नील की जगह विक्की और अंकिता का नाम लेना पसंद किया। नाविद ने बताया कि दोनों बहुत समझदारी से आगे बढ़ रहे हैं तथा इस शो में काफी लंबा सफर तय करेंगे।

वही नाविद से जब पूछा गया कि उनके हिसाब से टॉप 5 में कौन से प्रतियोगी हो सकते हैं तो उन्होंने कहा, "जाहिर तौर पर टॉप 5 में अंकिता, मन्नारा, विक्की, मुनव्वर और खानजादी पहुंचेंगे।" निरंतर ख़बरों में बने हुए अभिषेक एवं खानजादी के रिश्ते के बारे में पूछने पर नाविद ने कहा, "मुझे लगता है कि खानजादी और अभिषेक के बीच कुछ गलतफहमियां हैं। मुझे नहीं लगता है कि वो रिश्ता टिकेगा।"

बिग बॉस में होगी 'अनुपमा' की इस मशहूर अदाकारा की एंट्री! नाम जानकर झूम उठेंगे आप

नेशनल टीवी पर पति विक्की को मारने के लिए दौड़ीं अंकिता लोखंडे, देखते रह गए प्रतियोगी

पता था कि बच्चा जीवित नहीं रहेगा ... सपा नेता के बेटे का बयान, कहा- इसलिए गाड़ी नहीं रोकी गई कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -