अब इस एक्ट्रेस ने खोली ईशा की पोल, बताया अभिषेक संग उनके मारपीट का पूरा सच
अब इस एक्ट्रेस ने खोली ईशा की पोल, बताया अभिषेक संग उनके मारपीट का पूरा सच
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में दर्शकों को बहुत कुछ देखने को मिल रहा है। शो में समर्थ जुरेल, ईशा मालवीय का अभिषेक कुमार के साथ बवाल इस समय सुर्ख़ियों में बना हुआ है। इन तीनों की लड़ाई की भेट आखिरकार अभिषेक को ही चढ़ना पड़ा तथा उन्हें शो से बाहर कर दिया गया। शो में रहते हुए ईशा ने अभिषेक पर कई गंभीर इल्जाम लगाए हैं। उनसे से एक था कि अभिषेक ने ईशा के साथ मारपीट की है। ईशा के इस खुलासे पर उनकी सह-कलाकार ने नया दावा किया है तथा उनका पूरा सच बताया है।

दरअसल, हाल ही में ईशा ने सबके सामने खुलासा किया था कि अभिषेक ने उन्हें न्यू ईयर पार्टी में सबके बीच मारा था। इस बात ने सभी को चौंका दिया था। वहीं, टेलीविज़न सीरियल उड़ारियां में उनकी सह-कलाकार कमल दादियाला ने एक इंटरव्यू में इस पूरे मामले का सच बताया है। कमल ददियाला ने अपने एक इंटरव्यू में कहा, 'जिस पार्टी की बात ईशा कर रही हैं, उसमें उनकी मां भी उनके साथ मौजूद थीं। इस पार्टी में अभिषेक ने केवल ईशा से उनके व्यवहार के बारे में पूछा था। यहां पर अभिषेक ने ईशा को थप्पड़ नहीं मारा। वो दोनों एक साथ इस पार्टी से बाहर गए थे।' आपको बता दें कि कमल दादियाला सीरियल में ईशा मालवीय और प्रियंका चाहर चौधरी की मां के किरदार में नजर आई थीं। वहीं, कमल से पहले अंकिता गुप्ता ने भी ईशा को झूठा बताया था। 

वीकेंड का वार में सलमान खान ने समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय के साथ सभी प्रतियोगियों से अभिषेक को लेकर सवाल पूछते और क्लास लगाते दिखाई दे रहे हैं। वीकेंड का वार का प्रोमो सामने आ चुका है। इसमें सलमान प्रतियोगियों से कहते हैं, 'अभिषेक पूरी तरह से गलत था, मगर उसको इस मुकाम तक पहुंचाने वाला क्या वो गलत नहीं है? टिश्यू पेपर उसके मुंह में थोपना, कंबल फेंकना और बाप का मेंटल बेटा। आप सब लोग ये सब देख रहे थे तो किसी ने भी समर्थ को रोकने का प्रयास नहीं किया। कोई तो बोलता कि समर्थ ये क्या कर रहे हो। समर्थ से बोलते कि क्या पागल हो गया है क्या ये मत कर।' फिर ईशा ने भी कहा कि अगर समर्थ मेरे साथ भी ऐसा करता तो मैं उसे थप्पड़ मार देती। 

इस शख्स के कारण हुआ था अभिषेक और ईशा का ब्रेकअप, खुद एक्टर ने नेशनल टीवी पर किया खुलासा

अभिषेक को 'बाप का मेंटल बेटा' बोलने पर भड़के सलमान खान, घरवालों को लगाई जमकर लताड़

गोरी मैम के घर हुई लाखों की चोरी, न्यूज लीक होने से परेशान हुई एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -