गोरी मैम के घर हुई लाखों की चोरी, न्यूज लीक होने से परेशान हुई एक्ट्रेस
गोरी मैम के घर हुई लाखों की चोरी, न्यूज लीक होने से परेशान हुई एक्ट्रेस
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो 'भाबीजी घर पर है' की 'अनीता भाभी' के दिन आजकल कुछ तनाव में गुजर रहे हैं। दरअसल, नेहा के घर पर चोरी हो गई है। नौकर ने 6 लाख के आभूषण उनके घर से चुरा लिए है, तत्पश्चात, नेहा ने पुलिस में एफआईआर (FIR) दर्ज कराई तथा नौकर को गिरफ्तार कराया। नेहा, मुंबई के बांद्रा वेस्ट की एरीतो बिल्डिंग में रहती हैं। 23वीं मंजिल पर इनका आशीयाना बना है। नेहा को जब चोरी के बारे में पता चला तो उनके पति शार्दुल सिंह बयास के ड्राइवर ने पुलिस में रिपॉर्ट लिखवाई। नेहा ने ये खबर कन्फर्म की है। 

नेहा पेंडसे के पति शार्दुल के ड्राइवर रत्नेश झा ने पुलिस स्टेशन में जाकर FIR दर्ज कराई है। ड्राइवर ने जो पुलिस में FIR दर्ज कराई है, उसके अनुसार, 28 दिसंबर 2023 को चोरी हुई। शार्दुल ने देखा कि घर से दो गोल्ड की चीजें गायब हैं। एक गोल्ड ब्रेसलेट और डायमंड की अंगूठी। नेहा ने शार्दुल को शादी पर दोनों चीजें गिफ्ट की थीं। जब भी शार्दुल घर से बाहर जाते थे तो ये दोनों चीजें पहनकर जाते थे। दोनों चीजों पर नजर जब नौकर सुमित कुमार सोलंकी की पड़ी तो उन्होंने चुरा ली। ड्राइवर का कहना था कि सोलंकी, नेहा और शार्दुल के घर पर ही रहता है तथा उनके घर का सारा काम करता है। 

वही जब शार्दुल को पता चला कि उनकी दोनों जूलरी गायब हैं तो उन्होंने घर के सभी नौकरों से पूछताछ की। जब चोरी हुई तो सोलंकी ने बोला कि वो अपनी आंटी के यहां कोलाबा में था। शार्दुल को सोलंकी पर शक हुआ तो उन्होंने उसे घर बुलाया, मगर वो टालता रहा। तत्पश्चात, ड्राइवर ने पुलिस स्टेशन में सोलंकी के खिलाफ FIR लिखवाई। चोरी हुई जूलरी तो अबतक नहीं मिली है, लेकिन पुलिस ने सोलंकी को गिरफ्तार कर लिया है। नेहा पेंडसे ने कहा- मैं इस बारे में बात करने को लेकर सहज नहीं हूं. मुझे समझ नहीं आ रहा है कि आखिर ये न्यूज लीक कैसे हुई. मुझे बहुत असहज महसूस हुआ. हां, मेरे घर पर चोरी हुई है और जो भी कहा गया है, सब सच है.

अभिषेक कुमार के पिता ने सलमान खान से लगाई मदद की गुहार, हाथ जोड़कर बोले- 'आपका दिल बहुत बड़ा है'

बिग बॉस में अब मचेगा धमाल, अंकिता लोखंडे ने उठाया ये बड़ा कदम

VIDEO! ईशा-समर्थ ने पार की अश्लीलता की हदें, सबके सामने ही करने लगे ऐसी हरकतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -