अभिषेक को 'बाप का मेंटल बेटा' बोलने पर भड़के सलमान खान, घरवालों को लगाई जमकर लताड़
अभिषेक को 'बाप का मेंटल बेटा' बोलने पर भड़के सलमान खान, घरवालों को लगाई जमकर लताड़
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के घर में इन दिनों हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। समर्थ को थप्पड़ मारने के पश्चात् अभिषेक कुमार शो से बाहर हो गए हैं। बिग बॉस ने घर की कैप्टन अंकिता लोखंडे को विकल्प दिया था कि क्या वो अभिषेक को घर में रखना चाहेंगी या फिर बाहर भेजना चाहेंगी। ऐसे में अंकिता ने अभिषेक को शो से निकालने का फैसला किया। 

वही अब वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान सभी प्रतियोगियों को लताड़ते नजर आएँगे। अभिषेक को जबरन उकसाने के लिए सलमान ने समर्थ को जमकर फटकार लगाई। सलमान ने घरवालों पर चिल्लाते हुए कहा- अभिषेक गलत है। 100% गलत है। मगर क्या उसको उस मुकाम पर पहुंचाने वाला गलत नहीं है? टिश्यू पेपर मुंह में थोपना, बाप का मेंटल बेटा बोलना...आप सब लोग ये देख रहे थे, मगर किसी ने भी समर्थ को रोकने का प्रयास नहीं किया। क्या किसी ने समर्थ से कहा कि तू पागल हो गया है क्या? क्या कर रहा है? मत कर ये सब...

सलमान ने फिर ईशा से पूछा- अगर आप अभिषेक होतीं तो आप क्या करतीं? ईशा ने इसपर बोला- मारती सर मैं... सलमान ने फिर समर्थ से पूछा- तुम यही चाहते थे ना कि वो तुमपर हाथ उठा दे? तो ऐसा हो गया? समर्थ ने बोला- मैं जानता था कि ये उसके ट्रिगर पॉइंट्स हैं। वो मेंटली इतना स्ट्रॉन्ग नहीं है। समर्थ की बात पर सलमान ने कहा- तुम यही फिनाले चाहते थे। जो आपने सक्सेसफुल हासिल कर लिया। बता दें कि पिछले दिनों अभिषेक की समर्थ और ईशा संग तगड़ी फाइट हुई थी। दोनों अभिषेक को बार-बार मेंटली बीमार बोल रहे थे, पोक कर रहे थे। वही ईशा संग जब अभिषेक का झगड़ा हो रहा था, तब समर्थ ने अभिषेक के मुंह में टिश्यू डाल दिया और अभिषेक अपना आपा खो बैठे, उन्होंने समर्थ को थप्पड़ मार दिया था। हालांकि, बाद में अभिषेक ने माफी भी मांगी, मगर कैप्टन अंकिता ने उन्हें घर से बेघर कर दिया। 

गोरी मैम के घर हुई लाखों की चोरी, न्यूज लीक होने से परेशान हुई एक्ट्रेस

अभिषेक कुमार के पिता ने सलमान खान से लगाई मदद की गुहार, हाथ जोड़कर बोले- 'आपका दिल बहुत बड़ा है'

बिग बॉस में अब मचेगा धमाल, अंकिता लोखंडे ने उठाया ये बड़ा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -