'मैंने आपको पैदा नहीं किया, जाओ भाड़ में', इस कंटेस्टेंट पर फूटा सलमान खान का गुस्सा
'मैंने आपको पैदा नहीं किया, जाओ भाड़ में', इस कंटेस्टेंट पर फूटा सलमान खान का गुस्सा
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 के आगामी वीकेंड का वार में होस्ट सलमान खान का पारा हाई होने वाला है. बाबू भैय्या यानी अनुराग डोबाल इसका कारण बने हैं. इसकी पहले से उम्मीद थी कि सलमान का गुस्सा शुक्रवार के वार में देखने को मिलेगा. ज्ञानी बाबा अनुराग को सलमान खान से उनके बर्ताव को लेकर फटकार मिली है.

ध्यान हो, अनुराग ने सलमान पर सवाल उठाए थे. उन्होंने सलमान खान पर उनकी यूट्यूब कम्यूनिटी ब्रोसेना का मजाक उड़ाने का आरोप लगाया है. अब जब बात सलमान की होस्टिंग पर आएगी तो भला वो भी कहां चुप रहने वाले थे. आगामी शो में सलमान ने प्रतियोगियों के सामने अनुराग को आइना दिखाया. सलमान खान ने गुस्से में कहा- ऐसे बहुत सारे लोग हैं घर में जो मुझे गलत समझते हैं, समझिएगा. ये मेरे लिए मैटर नहीं करता. ना ही मैं किसी चीज की सफाई देता हूं. मुझे शौक नहीं कि यहां आकर मैं ज्ञान दूं, आपको समझाऊं. मैंने आपको पैदा नहीं किया है. आप मेरे बच्चे नहीं हो. आपकी बदतमीजियों में मुझे कोई इंटरेस्ट नहीं है. जाओ भाड़ में.

बिग बॉस का ये प्रोमो देखने के बाद लोगों  के बीच शो देखने का उत्साह बढ़ गया है. सलमान प्रशंसक उनके सपोर्ट में आ गए हैं. सलमान खान के तीखे तेवर शो में कई बार दिखे हैं. जब-जब वो बिफरे हैं, शो की टीआरपी में जंप देखा गया है. उनका एग्रेशन हिट हुआ है. देखना होगा सलमान से पंगा लेने के पश्चात् बिग बॉस में बाबू भैय्या कैसे सर्वाइव कर पाते हैं. क्योंकि वैसे भी वो शो में कुछ करते हैं. वीकेंड का वार में सलमान उनके साथ मस्ती मजाक करते इस बहाने वो नजर आ जाते थे. अब उनकी गेम में स्ट्रैटिजी क्या रहेगी, सब जानना चाहते हैं.

उर्फी जावेद के नए फोटोशूट ने उड़ाए फैंस के होश, इस बार कर दिखाया ये कारनामा

'मुझे नहीं लगता कि अब कोई यूट्यूबर शो में जाएगा...', अनुराग डोभाल को लेकर बोले अभिषेक मल्हान

अभिषेक ने सबके सामने उड़ाया खानजादी का मजाक, ख़ुशी से झूम उठी ईशा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -