अमिताभ बच्चन ने कैसे कर दी ये गलती? इंटरनेट पर वायरल वीडियो देख चौंके फैंस
अमिताभ बच्चन ने कैसे कर दी ये गलती? इंटरनेट पर वायरल वीडियो देख चौंके फैंस
Share:

बॉलीवुड के जाने माने मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति गेम शो को होस्ट कर रहे हैं। इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति 15 टेलीविज़न पर चल रहा है तथा दर्शकों को जमकर पसंद भी आ रहा है। देशभर से कई प्रतियोगी अपनी किस्मत आजमाए शो में हिस्सा ले रहे हैं। वहीं कुछ को हॉटसीट पर पहुंचकर बड़ी धनराशि जीतने का अवसर भी मिल चुका है। इस बीच KBC के मंच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वही इस वीडियो में अमिताभ बच्चन एक प्रतियोगी से मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार को लेकर सवाल कर रहे हैं। अमिताभ प्रतियोगी से पूछते हैं कि कमलनाथ जी ने इतने किसानों का कर्ज माफ किया था। इसके लिए वो बड़ी रकम वाले विकल्प भी सामने रखते हैं। प्रतियोगी जवाब देता है- 27 लाख। ये जवाब सही बताया जाता है। अब शो से जुड़े चैनल ने इस वीडियो को शेयर कर साफ किया है कि वास्तव में ये वीडियो नकली है। अमिताभ के शो पर किसी भी प्रतियोगी से ये सवाल नहीं किया गया।

सोनी टीवी चैनल ने अपने आधिकारिक ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से इस वीडियो का सच बताया है। इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा करते हुए लिखा गया, 'कौन बनेगा करोड़पति की ये फेक वीडियो लोगों को गुमराह कर रही है। यदि आपको सही एपिसोड को देखना है तो हमारे यूट्यूब चैनल पर जाइए।' वहीं ट्विटर पर साझा पोस्ट में लिखा गया, 'हमारे शो कौन बनेगा करोड़पति की एक फेक वीडियो के वायरल होने के बारे में हमें आगाह किया गया है। इन वीडियो में होस्ट और प्रतियोगी की नकली आवाज का उपयोग कर झूठा कंटेंट दिखाया गया है। हम ऐसी गलत जानकारी की सख्त निंदा करते हैं। हम इस मामले पर साइबर सेल के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। दर्शकों से अनुरोध है कि बिना वैरिफाई हुए कंटेंट को शेयर करने से बचें।' वही सोशल मीडिया पर इस फर्जी वीडियो पर यूजर्स तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे है। 

'मैंने आपको पैदा नहीं किया, जाओ भाड़ में', इस कंटेस्टेंट पर फूटा सलमान खान का गुस्सा

इन तरीकों से बनाएं पुराने स्मार्ट टीवी को सुपरफास्ट

'मुझे नहीं लगता कि अब कोई यूट्यूबर शो में जाएगा...', अनुराग डोभाल को लेकर बोले अभिषेक मल्हान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -