साड़ी पहन उर्वशी ने पानी में किया ऐसा डांस, देखकर मलाइका के भी छूट गए पसीने
साड़ी पहन उर्वशी ने पानी में किया ऐसा डांस, देखकर मलाइका के भी छूट गए पसीने
Share:

टीवी की जानी मानी मशहूर अदाकारा उर्वशी ढोलकिया इन दिनों डांस रिएलिटी शो झलक दिखला जा में अपने परफॉर्मेंस से सबका दिल जीत रही हैं. इस बार उन्होंने साड़ी में ऐसी परफॉर्मेंस दी है, कि जजेस देखते रह गए. हर कोई वाह...वाह करता दिखाई दिया. उर्वशी ने 'जाने दो ना...' गाने पर सिजलिंग परफॉर्मेंस दी. वो बारिश में भीगते हुए अपने कोरियोग्राफर के साथ डांस करती, किलर मूव्स दिखाती नजर आई.

उर्वशी की किलर अदाओं को देख पैनल में बैठे जज-फराह खान, अरशद वारसी तथा मलाइका अरोड़ा बेहद खुश हुए. फराह-अरशद ने जहां उर्वशी को स्टार बताया, वहीं मलाइका के तो पसीने ही छूट गए. वो अपने माथे को पोछती नजर आई. बता दे कि उर्वशी दो बच्चों की मां हैं, वहीं उनकी उम्र 44 साल है. ऐसे में उर्वशी ढोलकिया का ये डांस प्रशंसकों को भी बेहद पसंद आ रहा है. 

कमेंट सेक्शन में हर कोई उर्वशी ढोलकिया की प्रशंसा कर रहा है. एक ने लिखा- कौन कहेगा इन्हें दो बेटों की मां. दूसरे ने कहा- ये तो स्टार है. एक और ने लिखा- इन्होंने तो पानी में आग ही लगा दी. वहीं कई प्रशंसकों ने कहा- इतनी खूबसूरत, इतना सिजलिंग कोई कैसे हो सकता है. इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है. उर्वशी ढोलकिया के इस डांस परफॉर्मेंस को स्टार्स भी जमकर प्रेज कर रहे हैं. सुमोना चक्रवर्ती, अंकुश बहुगुणा तक ने उनकी प्रशंसा की है.

'मैंने आपको पैदा नहीं किया, जाओ भाड़ में', इस कंटेस्टेंट पर फूटा सलमान खान का गुस्सा

इन तरीकों से बनाएं पुराने स्मार्ट टीवी को सुपरफास्ट

'मुझे नहीं लगता कि अब कोई यूट्यूबर शो में जाएगा...', अनुराग डोभाल को लेकर बोले अभिषेक मल्हान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -