अब घर बैठे भक्तों को मिलेगा मां छिन्नमस्तिका का प्रसाद
अब घर बैठे भक्तों को मिलेगा मां छिन्नमस्तिका का प्रसाद
Share:

रामगढ़:  कोरोना के कारण अभी अभी कई जगहों पर प्रतिबंध जारी है इस बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमे बताया जा रहा है कि रजरप्पा के मां छिन्नमस्तिका का प्रसाद अब भारतीय डाक विभाग के प्रयास से देश के कोने-कोने तक पहुंचेगा। भारतीय डाक विभाग, झारखंड प्रमंडल तथा छिन्नमस्तिका मंदिर न्यास समिति ने मिलकर रजरप्पा में प्रसादम समारोह का आरम्भ किया है। देश के लोकप्रिय सिद्धपीठ रजरप्पा स्थित मां छिन्नमस्तिका देवी का प्रसाद अब घर बैठे डाक के माध्यम से भी भक्तों तक पहुंचेगा। 

वही बृहस्पतिवार को रामगढ़ के रजरप्पा में हजारीबाग के डाक अधीक्षक रूपक सिन्हा तथा रामगढ़ के विशिष्ट सहायक डाक अधीक्षक कुणाल प्रियदर्शी और रजरप्पा मंदिर न्यास समिति की तरफ से संयुक्त तौर पर छिन्नमस्तिका मंदिर परिसर में प्रसादम समारोह का उद्घाटन किया गया। प्रसादम समारोह के माध्यम से भारतीय डाक विभाग रजरप्पा के मां छिन्नमस्तिके देवी का प्रसाद घर-घर तक पहुंचाएगा। इसके लिए भक्तों को उप डाकपाल गोला के पदनाम पर मनीऑर्डर करना होगा।

साथ ही 251 रुपये या 501 रुपये का मनीऑर्डर भेजने के पश्चात् 200 ग्राम और 500 ग्राम पैक का प्रसाद पार्सल कर दिया जाएगा। प्रसाद के तौर पर मां छिन्नमस्तिका की फोटो, बेलपत्र, भभूत, धागा, पेड़ा तथा चूड़ा भक्तों को खास तौर पर न्यास समिति द्वारा तैयार डिब्बों को स्पीड पोस्ट से भेजा जाएगा।

बिहार में उड़ी ऐसी अफवाह कि दुकानों पर ख़त्म हुआ पार्ले जी बिस्किट का स्टॉक

क्या है चकबंदी कानून ? जिसे वापस लागू करने जा रही बिहार की नितीश सरकार

बिहार पंचायत चुनाव: वोट डालने पहुंचे बुजुर्ग चक्कर खाकर गिरे, मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -