बिहार पंचायत चुनाव: वोट डालने पहुंचे बुजुर्ग चक्कर खाकर गिरे, मौत

पटना: बिहार में पंचायत चुनाव जारी हैं. पंचायत प्रतिनिधि चुनने के लिए लोग अपने मताधिकार का इस्तेमाल कर रहे हैं. बिहार के भोजपुर जिले में वोटिंग के दौरान पोलिंग बूथ पर ही एक बुजुर्ग का देहांत हो जाने की खबर है. घटना भोजपुर जिले के पीरो प्रखंड स्थित लहठान पंचायत के बूथ क्रमांक 170 की है.

जानकारी के अनुसार, पिटरो गांव के रहने वाले 65 वर्षीय रामेश्वर महतो वोट डालने पोलिंग बूथ पर पहुंचे थे. रामेश्वर महतो बुधवार की सुबह अपने मत का इस्तेमाल करने के लिए लहठान पंचायत के गीता मध्य विद्यालय पिटरों के बुथ क्रमांक-170 पर पहुंचे थे. थोड़ी देर कतार में खड़े रहने के बाद रामेश्वर महतो जैसे ही पोलिंग बूथ के भीतर पहुंचे और अपना मत डालने ही वाले थे कि अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई.

रामेश्वर महतो वहीं पर बेहोश होकर गिर पड़े. पोलिंग बूथ पर उपस्थित कर्मचारियों ने इसकी जानकारी बाहर भिजवाई. सुरक्षाकर्मियों की सहायता से रामेश्वर महतो को पोलिंग बूथ के बाहर लाया गया. परिजन उन्हें लेकर नजदीकी अस्पताल पहुंचे जहां चिकित्सकों ने रामेश्वर को मृत घोषित कर दिया. पोलिंग बूथ पर तैनात मजिस्ट्रेट ने मुआवजे से संबंधित सवाल पर बताया कि वरिष्ठ अधिकारियों को सूचित कर दिया गया है. ग्रामीणों के अनुसार, बहुत कड़ी धूप हुई थी जिसे रामेश्वर सहन नहीं कर पाए और जैसे वोट डालने पहुंचे, बेहोश होकर गिर पड़े. परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है.

अगले कुछ दिनों में सस्ता होगा सोना चांदी!

बिहार में अनोखी पहल, मतदान के साथ लोगों को लगी कोरोना वैक्सीन

अमेरिकी डॉलर के मुकाबले रुपया 8 पैसे गिरकर इतने में बंद हुआ बाजार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -