बिहार में उड़ी ऐसी अफवाह कि दुकानों पर ख़त्म हुआ पार्ले जी बिस्किट का स्टॉक

सीतामढ़ी: देश से आए दिन कई तरह के अजीबोगरीब मामले सामने आते रहते है इस बीच बिहार के सीतामढ़ी में पार्ले जी बिस्किट से संबंधित एक अफवाह इतनी रफ़्तार से फैली कि वहां उपस्थित किराना की दुकानों पर पार्ले जी बिस्किट लेने वालों की होड़ लग गई। दरअसल, सीतामढ़ी में पार्ले जी बिस्किट को जितिया त्यौहार से जोड़कर एक अफवाह फैलाई गई थी। 

वही इसमें बताया गया कि घर में जितने भी बेटे हैं उन सब को पार्ले जी बिस्किट खाना है नहीं तो उनके साथ हादसा हो सकता है। बता दें कि पुत्र ​की लंबी आयु तथा सुखमयी जीवन के लिए इस दिन माताएं व्रत रखती हैं। फिर क्या था, देखते ही देखते पार्ले जी बिस्किट खरीदने के लिए दुकानों पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। अफवाह का डर इतना खतरनाक था कि वहां की दुकानों से पार्ले जी बिस्किट का स्टॉक ही समाप्त हो गया। 

प्राप्त खबर के अनुसार, अब भी लोग इस अफवाह पर विश्वास कर रहे हैं। सीतामढ़ी जिले के बैरगनिया, ढेंग, नानपुर, डुमरा, बाजपट्टी, मेजरगंज सहित कई प्रखंडों में यह अफवाह फैल चुकी है। अफवाह कब एवं कहां से फैली, यह अब तक पता नहीं चल सका है। मगर इस अफवाह के कारण बिस्किट की बिक्री में अचानक बहुत तेजी आ गई थी। बृहस्पतिवार को देर रात तक लोग पार्ले जी बिस्किट खरीदते देखे गए। जब व्यक्तियों से पूछा गया कि वे उसे क्यों खरीद रहे हैं? तो उन्होंने कहा कि उन्हें पता चला कि पार्ले जी बिस्किट नहीं खाने से अनहोनी हो सकती है। 

शिमला में भरभराकर गिरी 7 मंजिला ईमारत, Video में देखें भयावह मंजर

दिल्ली के बाद अब राजस्थान में भी 'पटाखों' पर बैन, गहलोत सरकार का आदेश जारी

नेचुरल गैस में 62% की बढ़ोतरी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -