अब एटलांटा पुलिस ने एक अश्वेत को मारी गोली, अधिकारी बर्खास्त
अब एटलांटा पुलिस ने एक अश्वेत को मारी गोली, अधिकारी बर्खास्त
Share:

अटलांटा: अटलांटा पुलिस ने कहा कि रविवार को विभाग ने एक अश्वेत व्यक्ति को गोली मारने की वजह से एक अफसर को नौकरी से निकाल दिया और उसकी जगह एक अन्य अफसर को प्रशासनिक ड्यूटी पर तैनात किया गया है। हालांकि, अश्वेत की मौत के बाद शहर में हिंसक विरोध प्रदर्शन को फिर से बढ़ावा दे दिया, जो पुलिस प्रमुख को इस्तीफा देने का कारण बना। 

अटलांटा पुलिस द्वारा रविवार सुबह जारी किए गए बॉडी कैमरा फुटेज में 27 वर्षीय रेशार्ड ब्रूक्स को दिखाया गया कि वेन्डी की ड्राइव-थ्रू लेन को बंद करके कार में अकेले सोते पाए जाने के बाद जब उन्हें गिरफ्तार करने पुलिस पहुंची, तो दोनों सफेद अधिकारियों के साथ उन्होंने अच्छी तरह से बात की और पूरा सहयोग किया। पुलिस के मुताबिक, उसने शराब पी हुई थी। जिसकी जांच की जानी थी।

ब्रूक्स बोलेते दिखे कि मुझे पता है कि आप केवल अपना काम कर रहे हैं। ब्रूक्स ने अधिकारियों में से एक से तक़रीबन 40 मिनट तक (गोली लगने से पहले का समय) बात की और वह सांस परीक्षण के लिए सहमत हो गया। परीक्षण लेने के बाद, एक अधिकारी ब्रूक्स को हथकड़ी लगाने की कोशिश की और ब्रुक्स ने वहां से भागने की कोशिश की - जिसके परिणामस्वरूप एक संघर्ष हुआ जो ब्रुक्स की मौत के साथ समाप्त हुआ।

पाकिस्तान में कोरोना से हाहाकार, संक्रमितों की संख्या 1.4 लाख के पार

तीन महीने बाद इंग्लैंड में फिर से खुली दुकानें, कई बड़े ब्रांड्स पर 70% तक का डिस्काउंट

कोरोना पेशेंट को अस्पताल ने थमाया 8 करोड़ का बिल, 62 दिनों तक भर्ती रहा था मरीज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -