तीन महीने बाद इंग्लैंड में फिर से खुली दुकानें, कई बड़े ब्रांड्स पर 70% तक का डिस्काउंट
तीन महीने बाद इंग्लैंड में फिर से खुली दुकानें, कई बड़े ब्रांड्स पर 70% तक का डिस्काउंट
Share:

ब्रिटेन: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण करीब तीन महीनों से इंग्लैंड में चल रहे लॉक डाउन में अब कुछ राहत दी जा रही है। इसके बाद विभिन्न स्टोर और आउटडोर बिजनेस सोमवार को तक़रीबन तीन महीनों के बाद खुलने के लिए तैयार हैं। ड्राइव-इन सिनेमा, सफारी पार्क और चिड़ियाघरों के बाहरी हिस्सों जैसी जगहें भी अब फिर से खुलेंगी, जबकि पूजा स्थल भी अलग-अलग प्रार्थना के लिए वापस अपने दरवाजे खोलने के लिए तैयार हैं।

कई ब्रिटिश मीडिया आउटलेट्स ने बताया है कि कई दुकानों ने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए बड़े पैमाने पर छूट की घोषणा की है। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जारा, जॉन लेविस और डेबेनहम्स जैसी दुकानों ने अपने यहां रखे उत्पादों की कीमतों में 70 प्रतिशत तक की गिरावट की है। रिपोर्ट में कहा गया है कि ये फैशन स्टोर तक़रीबन 15 अरब पाउंड के बिना बिके स्टॉक के क्लियर करना चाहते हैं। पीएम बोरिस जॉनसन, यूके की इकॉनमी को कोरोना वायरस की मार के बाद फिर से खड़ा करने के लिए उत्सुक हैं।

पीएम जॉनसन ने रविवार को पूर्वी लंदन में वेस्टफील्ड स्ट्रैटफोर्ड सिटी शॉपिंग मॉल का दौरा करने के बाद कहा कि लोगों को 'भरोसे के साथ खरीदारी करनी चाहिए'। लेकिन, उन्हें निश्चित रूप से सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन भी करना चाहिए और इसे सुरक्षित रूप से भी करना चाहिए।  

कोरोना पेशेंट को अस्पताल ने थमाया 8 करोड़ का बिल, 62 दिनों तक भर्ती रहा था मरीज

पाकिस्तान में भारतीय उच्चायोग के दो अफसर लापता, अपहरण की आशंका

चीन में फिर लौटा कोरोना का कहर, बीजिंग के कई इलाकों में लॉकडाउन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -