कोरोना पेशेंट को अस्पताल ने थमाया 8 करोड़ का बिल, 62 दिनों तक भर्ती रहा था मरीज
कोरोना पेशेंट को अस्पताल ने थमाया 8 करोड़ का बिल, 62 दिनों तक भर्ती रहा था मरीज
Share:

वाशिंगटन: अमेरिका में कोरोना वायरस के एक मरीज को अस्पताल ने 11 लाख डॉलर (लगभग 8.14 करोड़ रुपए) का बिल थमाया है. मरीज की कोरोना के चलते हालत काफी खराब हो गई थी. मीडिया में आई खबर के अनुसार, माइकल फ्लोर बीमारी की वजह से इतने कमजोर हो गए थे कि उनकी पत्नी और बच्चे भी उनके स्वस्थ होने की उम्मीद छोड़ चुके थे. 

सिएटल टाइम्स की खबर के अनुसार, फ्लोर हालांकि ईशाक स्थित स्वीडिश मेडिकल सेंटर में उपचार के बाद ठीक हो गए हैं. उन्होंने बताया कि उनके उपचार के एवज में 11 लाख डॉलर का बिल दिया गया है. गौरतलब है कि फ्लोर ने स्वीडिश मेडिकल सेंटर में 62 दिनों तक कोरोना वायरस से जंग लड़ी और अस्पताल में सबसे लंबे समय तक उपचार कराने वाले मरीज हैं. अखबार के अनुसार, फ्लोर के पास स्वास्थ्य बीमा है, जिसमें छह हजार डॉलर की कटौती के बाद सामान्य तौर पर तमाम खर्चे बीमित होने का प्रावधान है. 

कांग्रेस (संसद) ने कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों के उपचार के लिए विशेष कानून लागू किया है और संभव है कि फ्लोर को कोई भुगतान नहीं करना पड़ा. फ्लोर ने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण को मात देने से वह स्वयं हैरान हैं. उन्होंने कहा है कि, 'जिंदा बच जाने से मैं ग्लानि महसूस कर रहा हूं.'

पाकिस्तान में भारतीय उच्चायोग के दो अफसर लापता, अपहरण की आशंका

चीन में फिर लौटा कोरोना का कहर, बीजिंग के कई इलाकों में लॉकडाउन

अमेरिका की हिन्दू सांसद तुलसी गबार्ड बोलीं- कठिन समय में 'गीता' से मिलती है शांति और ताकत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -