1 नहीं बिग बॉस से बाहर होंगे 3 लोग, नाम जानकर लगेगा झटका
1 नहीं बिग बॉस से बाहर होंगे 3 लोग, नाम जानकर लगेगा झटका
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' का विनर कौन होगा? ये जानने के लिए हर कोई बेकरार है। वैसे तो देखा जाए, शिव ठाकरे एवं शालीन भनोट के बीच कांटे की टक्कर नजर आती है। वहीं, प्रियंका एवं अर्चना गौतम भी किसी से कम नहीं। सौंदर्या, निम्रत, एमसी स्टैन इनकी फैन फॉलोइंग इतनी शानदार है कि टॉप 5 में इनमें से कोई एक होगा, यह तो पक्का सा ही नजर आता है। इस पूरे सीजन में अबतक नोटिस किया गया है कि घर में 12-13 प्रतियोगी तो हर दम उपस्थित रहे। 

वही बिग बॉस के फैन पेज पर खबरें चल रही हैं कि इस वीकेंड सृजिता डे कम वोटों के आधार पर घर से बाहर हो जाएंगी। सृजिता, निम्रत, सुम्बुल तौकीर एवं एमसी स्टैन नॉमिनेटेड प्रतियोगी हैं। इनमें से सृजिता के बार निकलने की खबर तो आ ही रही है, साथ में साजिद खान और अब्दू रोजिक के भी घर से बाहर होने की चर्चाएं हैं। फैन पेज पर बताया जा रहा है कि साजिद खान अपनी एक फिल्म की शूटिंग करने के लिए घर से बाहर होंगे। वहीं, अब्दू रोजिक के पास भी कई वर्क कमिटमेंट्स हैं, जिनके चलते उनकी टीम निर्माताओं से उन्हें बाहर भेजने की बात कर रही है। 

वही अभी कुछ दिनों पहले भी अब्दू रोजिक घर से बाहर हुए थे। पहले खबरें थीं कि उनकी तबीयत ठीक नहीं। उपचार के लिए अब्दू को बाहर भेजा जा रहा है। तत्पश्चात, वर्क कमिटमेंट्स पूरा करने को लेकर खबरें आने लगीं। हालांकि, बाद में जब अब्दू घर में वापस आए तो सिर्फ प्रतियोगियों के बीच ही नहीं, बल्कि दर्शकों के बीच भी इनका अलग अंदाज देखने को मिला। अब्दू पहले से अधिक आकर्षक होते नजर आए। शो में यह सप्ताह 'फैमिली वीक' है। प्रतियोगियों के घर से कोई न कोई एक सदस्य आकर उनका गेम जीतने के प्रति मनोबल बढ़ा रहा है।

बिग बॉस पहुंचा भारती सिंह का 'गोला', सलमान खान ने दिया ये कीमती तोहफा

तेजस्वी प्रकाश का ये वीडियो देख झूम उठे फैंस

मना करने के बाद भी इस मशहूर एक्ट्रेस के पति ने शेयर कर दी प्राइवेट तस्वीरें, हुए ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -