तेजस्वी प्रकाश का ये वीडियो देख झूम उठे फैंस
तेजस्वी प्रकाश का ये वीडियो देख झूम उठे फैंस
Share:

टीवी के मशहूर स्टार कपल तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा आए दिन सोशल मीडिया पर छाए रहते है। हाल ही में तेजस्वी प्रकाश का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर कई लोगों को लग रहा है कि तेजस्वी प्रकाश अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा को मिस कर रही हैं।

वही इस वीडियो में तेजस्वी प्रकाश को 'सपना जहां' गानें गाते हुए देखा जा सकता है। तेजस्वी प्रकाश ट्रेडिशनल अंदाज में दिखाई दे रही हैं। तेजस्वी प्रकाश के इस टैलेंट के बारे में जानकर उनके कई प्रशंसक हैरान रह गए। तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की सुरीली आवाज की प्रशंसा की है। 

तेजस्वी प्रकाश ने जैसे ही इस गायिकी वीडियो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से साझा किया, कमेंट सेक्शन में प्रतिक्रियाओं की मानो बाढ़ ही आ गई। कुछ प्रशंसक तो तेजस्वी प्रकाश को करण के नाम से चिढ़ाने लगे तो वहीं कुछ लोगों ने तो ये तक पूछ लिया कि क्या तेजस्वी करण (Karan Kundra) को मिस कर रही हैं। वहीं कुछ लोगों ने कमेंट कर कहा कि वाकई में तेजस्वी प्रकाश बहुत अच्छा गाती हैं। तेजस्वी प्रकाश सोशल मीडिया पर काफी अधिक एक्टिव रहती हैं। कई बार तेजस्वी प्रकाश एवं करण कुंद्रा को एक साथ स्पॉट किया जाता है। दोनों ही अपने प्रशंसकों को मनोरंजन करने का कोई भी अवसर नहीं छोड़ते हैं। सोशल मीडिया पर तेजस्वी प्रकाश का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है तथा लोगों का दिल भी जीत रहा है। 

मना करने के बाद भी इस मशहूर एक्ट्रेस के पति ने शेयर कर दी प्राइवेट तस्वीरें, हुए ट्रोल

उर्फी जावेद की नई ड्रेस ने उड़ाए फैंस के होश, वायरल हुआ VIDEO

बिग बॉस के घर में पहुंची सिमी ग्रेवाल, शालीन भनोट से पूछ डाला सवाल कि मच गया धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -