मना करने के बाद भी इस मशहूर एक्ट्रेस के पति ने शेयर कर दी प्राइवेट तस्वीरें, हुए ट्रोल
मना करने के बाद भी इस मशहूर एक्ट्रेस के पति ने शेयर कर दी प्राइवेट तस्वीरें, हुए ट्रोल
Share:

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री चारू असोपा और सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन का रिश्ता हमेशा से ही ख़बरों में रहा। कभी इसे तलाक की खबर तो कभी रोमांस के चर्चे छाए ही रहते हैं। तलाक की खबरों एवं एक दूसरे को पब्लिकली भला बुरा सुनाने के पश्चात् हाल ही में राजीव और चारू एक दूसरे के साथ रिलेटिव की शादी में रोमांटिक डांस करते नजर आए थे। ऐसे में प्रशंसक भी पूछते है कि आखिर ये कैसा रिश्ता है?

राजी और चारू की 'वाइन डेट' के समय की कुछ निजी फोटोज उन्होंने स्वयं की शेयर की थी। इन फोटोज में जमकर बवाल काट दिया था। हालांकि जल्द ही उन्होंने इन तस्वीरों को डिलीट भी कर दिया था। इन फोटोज को साझा करते हुए दोनों अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर क्वारंटाइन पल को जबरदस्त बताया। ट्रोल होने के बाद चारू ने कहा, 'मुझे ये समझ नहीं आता... जियो और जीने दो यार। इस वक़्त लोग बहुत ज्यादा निगेटिव हो गए हैं। आप इससे बचने के लिए केवल इतना कर सकते हैं कि इन सबसे आगे बढ़ें।'

हालांकि चारू ने इसके बाद फोटोज डिलीट कर दी। और उन्होंने अब खुलासा किया कि इन फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर करने के लिए उन्होंने पति राजीव सेन से थोड़ी लड़ाई भी की। चारू ने कहा कि उन्होंने राजीव से इन फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर करने से मना किया था। एक इंटरव्यू में चारू ने कहा, 'हम कोई भी फोटो शेयर करने से पहले चर्चा नहीं करते हैं। जैसा हम महसूस करते हैं, वैसा शेयर करते हैं। बाद में हमें महसूस हुआ, हम तो ट्रोल हो गए।' तत्पश्चात, उन्होंने कहा, 'तब मैंने राजीव से कहा, मैंने मना किया था इसके बावजूद तुमने ये फोटोज शेयर की। देखो अब हम ट्रोल हो रहे हैं। हमने थोड़ी-सी लड़ाई की।' चारू ने फिर बोला, 'ये कोई प्वाइंट नहीं है इस पर प्रतिक्रिया करने की। अज्ञानता परम सुख है। हम सिर्फ प्रतिक्रिया देने से बचते हैं।' बता दे कि शादी के बाद से ही चारू और राजीव अपने बनते बिगड़ते रिश्तों को लेकर छाए रहते हैं।

उर्फी जावेद की नई ड्रेस ने उड़ाए फैंस के होश, वायरल हुआ VIDEO

बिग बॉस के घर में पहुंची सिमी ग्रेवाल, शालीन भनोट से पूछ डाला सवाल कि मच गया धमाल

'ब्रेकअप के दर्द से निकलने में लगे 9 साल', इस एक्ट्रेस का झलका दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -