ढाका के एक इवेंट में शामिल हुईं नोरा फतेही, लेकिन लोगों को लगा इस बात का झटका
ढाका के एक इवेंट में शामिल हुईं नोरा फतेही, लेकिन लोगों को लगा इस बात का झटका
Share:

बीते शुक्रवार की शाम नोरा फतेही (Nora Fatehi) के ढाका (Dhaka) में मौजूद फैन्स के लिए काफी निराशाजनक रही है। जी दरअसल नोरा फतेही ने ढाका में आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लिया और मंच पर भी पहुंचीं, लेकिन एक्ट्रेस स्टेज पर अपना बिना परफॉर्मेंस दिए वापस लौट आईं। आप सभी को बता दें कि इस दौरान नोरा के डांस का इंतजार कर रहे फैन्स इसे देखकर काफी निराश हुए हैं। जी दरअसल सामने आने वाली एक रिपोर्ट के मुताबिक नोरा फतेही बांग्लादेश के ढाका में 'महिला उद्यमी पुरुस्कार' समारोह में भाग लेने के लिए वहां पहुंची थी।

आदिपुरुष को लेकर कृति ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

यह 18 नवंबर को बशुंधरा इंटरनेशनल कन्वेशन में आयोजित किया गया था। हालाँकि अवॉर्ड सेरेमनी के दिन ही नोरा फतेही बांग्लादेश पहुंची थीं और पुरस्कार समारोह में उनकी मौजूदगी करीब एक घंटे तक रहीं लेकिन एक्ट्रेस ने वहां परफॉर्म नहीं किया। खबरों के मुताबिक बांग्लादेश के एक डांस ग्रुप ने नोरा फतेही के हिट गाने 'दिलबर' को परफॉर्म किया और नोरा भी उनके साथ थोड़ा झूमीं। हालांकि कुछ वक्त बीत जाने के बाद ऑडियन्स को एहसास हो गया कि वो परफॉर्म नहीं करेंगीं। आप सभी को बता दें कि इस इवेंट में हिस्सा लेने के लिए उनकी राह में कई परेशानियां आईं।

जी दरअसल, बांग्लादेश सरकार ने नोरा फतेही को इवेंट में शामिल होने की अनुमति नहीं दी थी। बीते दिनों बांग्लादेश के सांस्कृतिक मामलों के मंत्रालय ने नोटिस जारी कर कहा था कि भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में अपने काम के लिए जानी जाने वाली नोरा फतेही को ‘वैश्विक स्थिति को देखते हुए और विदेशी मुद्रा भंडार को बनाए रखने के उद्देश्य से’ अनुमति नहीं दी गई थी। लेकिन उसके बाद इवेंट से एक दिन पहले 17 नवंबर को नोरा को सेरेमनी में शामिल होने की परमिशन मिली थी।

अभिनेत्री तबस्सुम के निधन से टूटे अमिताभ बच्चन, कहा- 'फूल खिलें हैं गुलशन गुलशन...'

बॉलीवुड इंडस्ट्री को लगा बड़ा झटका, इस दिग्गज अभिनेत्री ने कहा दुनिया को अलविदा

इस दिन रिलीज होगा रणवीर सिंह की फिल्म Cirkus का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -