अभिनेत्री तबस्सुम के निधन से टूटे अमिताभ बच्चन, कहा- 'फूल खिलें हैं गुलशन गुलशन...'
अभिनेत्री तबस्सुम के निधन से टूटे अमिताभ बच्चन, कहा- 'फूल खिलें हैं गुलशन गुलशन...'
Share:

दिग्गज अदाकारा तबस्सुम के निधन पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने दुःख जताया है। जी दरसल तबस्सुम का निधन शुक्रवार रात हार्ट अटैकम के चलते हुआ है। आपको बता दें कि तबस्सुम ने 78 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया। जी हाँ, बात करें तबस्सुम के बारे में तो वह एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एंकर और टीवी होस्ट भी थीं। फिलहाल उनके निधन की जानकारी उनके बेटे होशंग गोविल ने दी। होशंग ने बताया कि वह बिल्कुल ठीक थीं और 10 दिन पहले तक उन्होंने शूटिंग की थी। आप देख सकते हैं अमिताभ ने अपने ब्लॉग में तबस्सुम के निधन पर दुख जताया।

12 रूपये में अमेजन-फ्लिपकार्ट से ठगी, हैरान कर देने वाला है मामला

जी दरअसल उन्होंने लिखा है कि वह एक तस्वीर की तरह उनके जेहन में रहेंगी। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Blog) ने अपने ब्लॉग में लिखा, “प्रतिभाशाली तबस्सुम, एक्टर, एंकर, टीवी होस्ट, ऑल राउंडर… का निधन हो गया।। फूल खिलें हैं गुलशन गुलशन… वे सभी एक-एक कर हमें छोड़कर जा रहे हैं… और यह समझ से परे है।। आप केवल उनकी उपस्थिति और जीवन के समय को आंखों और दिमाग के सामने याद करते हैं।।” इसी के साथ अमिताभ बच्चन ने आगे लिखा, “और वे हमेशा समय की एक इमेज बने रहते हैं।। अपरिवर्तित, मुक्त और स्वतंत्र की स्वतंत्रता में।। और फिर वे चले जाते हैं, और इसकी थाह (हालचाल) नहीं ली जा सकती।। लेकिन जीवन जारी रहता है… ”

बिग बी ने अपने ब्लॉग के आखिर में लिखा, “जीवन में हर वक्त , हर कुछ , हर दिन, हर जगह पूरा नहीं मिलता !! यहां तक कि एक उचित नींद भी नहीं।” आपको बता दें कि तबस्सुम गोविल ऐसी अदाकारा हैं जो उम्र के इस पड़ाव में भी काफी एक्टिव थीं। जी हाँ और वह लगातार काम कर रही थीं। उनके बेटे होशंग गोविल ने बताया था कि वह 10 दिन पहले तक शूट कर रही थीं और आने वाले दिनों में भी उन्हें शूट पर जाना था। उनका निधन अचानक हुआ। बताया जा रहा है वह बिल्कुल स्वस्थ थीं। फिलहाल तबस्सुम के निधन पर बॉलीवुड सेलेब्स ने दुख जताया और उन्हें श्रद्धांजलि दी।

बॉलीवुड इंडस्ट्री को लगा बड़ा झटका, इस दिग्गज अभिनेत्री ने कहा दुनिया को अलविदा

कुत्ते की तरह भौंकता और चलता है ये इंसान, देखकर घबराए BDO

15 साल की छात्रा का अपहरण कर किया गैंगरेप , लोगो ने जमकर किया धरना प्रदर्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -