आदिपुरुष को लेकर कृति ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब
आदिपुरुष को लेकर कृति ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब
Share:

प्रभास (Prabhas) और कृति सेनॉन की लीड रोल वाली मूवी आदिपुरुष (Adipurush) इन दिनों चर्चाओं का विषय बनी हुई है। इस मूवी को लेकर सोशल मीडिया पर बहुत विरोध होने लगा है। इस मूवी को लेकर विवाद टीजर आने के बाद शुरू हुआ। जिसमें लोगों रावण का लुक बिलकुल भी पसंद नहीं आया है। इस मूवी के टीजर को लेकर नेता से लेकर कई लोगों ने अपनी रे भी रख दी है। अब इसको लेकर कृति सेनॉन ने भी अपनी राय भी रख दी है। उन्होंने ऐसी बात बोली है, जिसने ट्रोल्स की बोलती बंद कर दी है। तो चलिए जानते है कृति सेनन ने क्या बोला है।

कृति सेनन ने आदिपुरुष के टीजर को लेकर बोली ये बात: बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन इन दिनों अपनी मूवी 'भेड़िया' को लेकर चर्चा में बनी हुई है। इस मूवी को लेकर अभी हाल ही में कई अपडेट्स भी सामने आ चुके है। लेकिन कृति सेनॉन इस मूवी के साथ'आदिपुरुष' को लेकर भी सुर्खियों में बने हुए है। अभी हाल ही में एक मीडिया को दिए गए साक्षत्कार में कृति सेनन ने आदिपुरुष के टीजर वीडियो का विरोध करने वालो को लेकर बहुत  कुछ बोला है। उन्होंने इस बारें में बोला है कि जो टीजर में दिखाया गया वो बहुत सीमित था। अभी तक बस 1 मिनट 35 सेकंड का टीजर भी रिलीज़ किया जा चुका है। इस मूवी में अभी और भी बहुत कुछ है। इस मूवी में हमारे इतिहास और धर्म को एक नए तरीके को दर्शाया गया है। इस बयान के सामने आने के बाद ट्रोल्स की बोलती बंद हो गई है।

कब रिलीज होगी आदिपुरुष: सैफ अली खान, प्रभास और कृति सेनन की मूवी आदिपुरुष 16 जून 2023 को रिलीज होने जा रही है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि अभी हाल ही में इस मूवी की रिलीज डेट बदली गई है। पहले इस मूवी को 12 जनवरी 2023 को रिलीज किया जाने वाला है।

दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर छाई Drishyam 2, कर रही ताबड़तोड़ कमाई

'फ्रेडी' में अपने रोल को लेकर एक अलग ही उत्साह में है कार्तिक

47 साल की सुष्मिता अब भी लगती हैं खूबसूरत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -