बॉलीवुड इंडस्ट्री को लगा बड़ा झटका, इस दिग्गज अभिनेत्री ने कहा दुनिया को अलविदा
बॉलीवुड इंडस्ट्री को लगा बड़ा झटका, इस दिग्गज अभिनेत्री ने कहा दुनिया को अलविदा
Share:

मनोरंजन जगत से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल गुजरे जमाने की मशहूर अभिनेत्री रही तबस्सुम (Tabasum) का निधन हो गया है। आपको बता दें कि 78 साल की उम्र में उनका निधन हो गया है। मिली जानकारी के तहत उन्हें कल यानी शुक्रवार रात हार्ट अटैक आया था, जिस वजह से उन्होंने मुंबई के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली। आपको बता दें कि तबस्सुम ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर ही साल 1947 में आई फिल्म ‘मेरा सुहाग’ से की थी, उसके बाद वो कई फिल्में और टीवी शो का हिस्सा रहीं।

दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर छाई Drishyam 2, कर रही ताबड़तोड़ कमाई

हालांकि अब 78 साल की उम्र में इस जानी-मानी अदाकारा ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। बीते कल यानी शुक्रवार रात तबस्सुम को दो बार हार्ट अटैक आया था। बताया जा रहा है उन्हें पहला हार्ट अटैक 8:40 बजे और दूसरा 8:42 बजे आया था, इस वजह से उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। दूसरी तरफ आज मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया गया। एक मशहूर वेबसाइट से बात करते हुए उनके बेटे होशांग गोविल ने कहा कि उनकी मां की ख्वाहिश थी उन्हें दफनाने से पहले किसी को भी उनकी मौत की बात ना बताई जाए।

जी दरअसल बचपन में एक बाल कलाकार के तौर पर काम करने वाली तबस्सुम की पहचान महज़ एक अभिनेत्री के तौर पर नहीं होती थी, बल्कि उन्होंने एक टॉक शो के होस्ट के तौर पर भी अपनी पहचान बनाई थी। इसी के साथ दूरदर्शन पर देश में टीवी के पहले टॉक शो 'फूल खिले हैं गुलशन गुलशन' को होस्ट करने का श्रेय तबस्सुम को जाता है। जी हाँ, यह शो उन्होंने 1972 से लेकर और 1993 तक होस्ट किया था जिसके ज़रिए उन्हें फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज हस्तियों के इंटरव्यू करने का मौका मिला था। वह एक यूट्यूबर भी थीं जिसके ज़रिए वो फिल्म इंडस्ट्री और फिल्म कलाकारों की अनसुने और मज़ेदार किस्से भी सुनाया करती थीं।

इस दिन रिलीज होगा रणवीर सिंह की फिल्म Cirkus का ट्रेलर

आदिपुरुष को लेकर कृति ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

'हड्डी' से वायरल हुआ नवाजुद्दीन सिद्धकी का नया लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -