Share:
इस दिन रिलीज होगा रणवीर सिंह की फिल्म Cirkus का ट्रेलर
इस दिन रिलीज होगा रणवीर सिंह की फिल्म Cirkus का ट्रेलर

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों सुर्ख़ियों में बने हुए है। जल्द ही अपनी मूवीज के साथ बड़े पर्दे पर अपने अभिनय का जलवा दिखाने वाले है। उनकी दो मूवी बहुत सुर्खियों में बनी हुई है, पहली है रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani)। इस मूवी में वो बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ दिखाई देने वाले है। रणवीर सिंह के साथ रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की मूवी ‘सर्कस’ (Cirkus) में भी नजर आने वाले है। इस मूवी से जुड़ा अब एक नया अपडेट सामने आया है, जिसे जानने के बाद फैंस खुश हो चुके है।

इस दिन रिलीज होगी रणवीर की फिल्म का ट्रेलर: रणवीर सिंह की मूवी ‘सर्कस’ को लेकर अभी हाल में सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर मूवी की शूटिंग समाप्त होने की सूचना दी है। इसके उपरांत फैंस इस मूवी की ट्रेलर की रिलीज डेट को लेकर प्रश्न करने लग गए थे। अब इसको लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। खबरों का कहना है कि रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडिस और वरुण शर्मा की मूवी ‘सर्कस’ का ट्रेलर 1 से 3 दिसंबर के बीच रिलीज हो सकता है। बता दें कि इसको लेकर सारी तैयारी हो गई है। जानकारी के लिए बता दें कि अभी ट्रेलर को लेकर कोई अधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। लेकिन माना जा रहा है कि मेकर्स जल्द ही फिल्म के ट्रेलर को लेकर फैंस को अपडेट भी देने वाली है। 

 

कब रिलीज होगी फिल्म: रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडिस और वरुण शर्मा की मूवी ‘सर्कस’ इसी साल क्रिसमस पर रिलीज होने वाली है। रणवीर सिंह की इस फिल्म का फैंस लंबे समय से प्रतीक्षा कर रहे है। रणवीर सिंह 'जयेशभाई जोरदार' बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा सकी। अब देखना होगा ‘सर्कस’ बॉक्स ऑफिस कितनी कारोबार कर पाती है।

दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर छाई Drishyam 2, कर रही ताबड़तोड़ कमाई

'फ्रेडी' में अपने रोल को लेकर एक अलग ही उत्साह में है कार्तिक

47 साल की सुष्मिता अब भी लगती हैं खूबसूरत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -