इस तलाकशुदा एक्टर से बहुत प्यार करती हैं नोरा फतेही, कहा- 'मैं उनसे...'
इस तलाकशुदा एक्टर से बहुत प्यार करती हैं नोरा फतेही, कहा- 'मैं उनसे...'
Share:

इन दिनों बॉलीवुड में अपने डांस के कारण मशहूर होने वाली नोरा फतेही को तो आप सभी जानतें ही होंगे. ऐसे में भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में इनके डांस की चर्चा आम हो गई है और उन्हें लोग खूब पसंद करते हैं. ऐसे में हाल ही में नोरा कपिल के शो में गई थी जहां नोरा फतेही ने कपिल के प्रश्नों के जवाब में कहा कि ''मैं बॉलीवुड में हमेशा से सिर्फ एक अभिनेता को दिल से प्यार करती हूं जो ऋतिक रोशन हैं, इस बेहतरीन अभिनेता की कोस्टार मैं जरुर बनना चाहती हूं.''

जी दरअसल नोरा ऋतिक की बहुत बड़ी फैन हैं. नोरा का कहना हैं कि ''मैं ऋतिक से बेहद प्यार करती हूं और उनके जैसी डांसर बनना चाहती हूं.'' आप सभी को बता दें नोरा फतेही एक डांसर सिंगर, मॉडल और एक्ट्रेस हैं. इसी के साथ वह बिग बॉस सीजन 9 से फेमस हुई हैं जहाँ उन्होंने अपने जबरजस्त डांस से सभी को हिला दिया और उसके बाद उनके लुक्स का तड़का सभी को अच्छा लगा.

नोरा को अधिकतर आइटम गानों पर थिरकते हुए देखा हैं, इसी के साथ ही नोरा को अभी हाल मे रिलीज़ हुए अरिजीत सिंह का गाना 'पछताओगे' के वीडियो मे देखा गया जहाँ वह दमदार अंदाज में नजर आईं. इसी के साथ नोरा ने अपने करियर की शरुवात मलयालम और तेलगु फिल्म से की और नोरा फतेही एक बेहद ही हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस हैं, उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी लाखो मे फैन हैं, 9 मिलियन लगभग लोगों ने उन्हें फॉलो किया है जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं.

आज इस एक राशि के लिए आएँगे शादी के प्रस्ताव, इनका हो सकता है एक्सीडेंट

टिक टॉक पर कम हुए इस अभिनेत्री के फॉलोवर्स, हुई परेशान

जल्द नजर आएगा दो बहनों पर आधारित एक नया शो, यह एक्टर्स निभाएंगे किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -