आज इस एक राशि के लिए आएँगे शादी के प्रस्ताव, इनका हो सकता है एक्सीडेंट

Sep 14 2019 04:00 AM
आज इस एक राशि के लिए आएँगे शादी के प्रस्ताव, इनका हो सकता है एक्सीडेंट

आजकल लोग अपने दिन की शुरुआत में राशिफल देखकर करते हैं और ऐसे में आज हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानि 14 सितंबर का राशिफल.

मेष - आज आपके लिए समय थोड़ा समस्यात्मक है और आपको समय खराब फल देने के लिए तत्पर हैं। इसी के साथ आज आपकी शुभता में कमी होगी और अचानक चोट-चपेट लग सकती है।  

वृषभ - आज आपका शादी-ब्याह तय हो सकता है और जीवनसाथी के साथ अच्छा संयोग बन रहा है। आज प्रेमी-प्रेमिका की मुलाकात हो सकती है और रंगीन समय है.

मिथुन - आज आपको किसी तरह का कोई जोखिम नहीं है और आपको गूढ़ ज्ञान की प्राप्ति होगी। आज कुछ ऐसा आप जान लेंगे जिसका अच्छा लाभ मिलेगा और कोई साधु-संत, बुजुर्ग व्यक्ति आपको आशीर्वाद देंगे।

कर्क - आज आपके लिए ठीक-ठाक स्थिति है लेकिन बहुत अच्छी स्थिति नहीं कही जाएगी। आज आप भावुक बने रहेंगे और यह भावुकता अच्छे परिणाम नहीं देगी।

सिंह - आज आपके घर में नरम-गरम माहौल रहेगा. आज भूमि-भवन-वाहन की खरीदारी हो सकती है या होते-होते टल सकती है कुछ दिनों के लिए. इसी के साथ आज आप बहुत खुश नहीं होंगे.

कन्या- आज स्थिति के चलते थोड़ा लाभ आपको मिलेगा और एक सकारात्मक उर्जा आ रही है। आज आपको कार्य में सफलता मिलेगी और आज राजनीतिक जोखिम, सरकारी जोखिम में बदल जाएगा.

तुला - आज आपको थोड़ी आर्थिक हानि का संकेत मिल रहे हैं लेकिन गुरु के साथ चन्द्रमा सहयोग कर रहा है इसलिए ऐसा नहीं होगा। आज आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी और शब्द साधक की तरह काम करेंगे। 

वृश्चिक - आज आपकी बहुत अच्छी स्थिति है और आज समय बहुत पाजीटिव है। आज आपको संतान की तरफ से कोई अच्छा समाचार, शादी ब्याह तय हो सकता है और आज आपकी मुलाक़ात भी किसी ख़ास से हो सकती है.

धनु - आज आपके लिए अशुभता चल रही है इस वजह से बचकर इस समय को पार करें.
 
मकर - आज आपकी अच्छी स्थिति चल रही है और रुका धन वापस मिल सकता है. इसी के साथ आज आपके आय के नवीन स्रोत बनेंगे और शुभ समाचार मिलेगा। आज आपकी अच्छी स्थिति चल रही है। 

कुंभ - आज आपको शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा। और राजनीतिक लाभ मिलेगा। आज आपको कोर्ट-कचहरी में जीत हो सकती है और पैतृ़क सम्पत्ति में इजाफा भी हो सकता है।

मीन - आज आपकी स्थिति बहुत अच्छी नहीं है और नरम-गरम स्थिति रहेगी। आज आपके लिए बचकर चलने का समय है और कोई सामाजिक जोखिम नहीं लें.

आज इस एक राशि को मिलेगा राजसत्ता योग, इन्हे होगा बड़ा नुकसान

गणेश जी जाते-जाते इस एक राशि को दे जाएंगे सब कुछ, खुलेगी किस्मत

शुभ समाचार से भर जाएगा आज इस एक राशि का भंडार