O Sajna गाने पर ट्रोल होने के बावजूद नेहा कक्कड़ ने शेयर कर दिया ऐसा वीडियो, फैंस हुए हैरान

बॉलीवुड की जानी मानी मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ और क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा इन दिनों अपने गाने O Sajna को लेकर ख़बरों में हैं। नेहा कक्कड़ के मैंने पायल है छनकाई गाने के रीमिक्स वर्जन में धनश्री वर्मा ने बेहतरीन डांस किया है। दोनों एक दूसरे संग स्पैंगल बॉन्ड शेयर करती हैं। 

धनश्री वर्मा का पिछले दिन 27 सितंबर को जन्मदिन था। ऐसे में भला नेहा कक्कड़ कैसे पीछे रह सकती थीं। नेहा कक्कड़ ने देर से ही सही, मगर आज विशेष अंदाज में धनश्री वर्मा को बर्थडे विश किया है। नेहा कक्कड़ ने धनश्री वर्मा संग मैंने पायल है छनकाई के रीमिक्स सॉन्ग ओ सजना पर डांस करते हुए एक खास BTS वीडियो साझा किया है। वीडियो में नेहा और धनश्री दोनों ही मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं, जिसकी झलक आप सॉन्ग में पहले ही देख चुके हैं। ये गाना देखकर इतना तो स्पष्ट है कि नेहा को चारों ओर हो रही ट्रोलिंग का कोई विशेष प्रभाव नहीं हो रहा है। 

धनश्री वर्मा संग मैंने पायल है छनकाई गाने का वीडियो साझा करते हुए नेहा ने उन्हें बर्थडे भी विश किया है। नेहा ने कैप्शन में लिखा- एक ब्यूटीफुल सॉल एवं टैलेंटेड गर्ल को हैप्पी बर्थडे। लव यू धनश्री वर्मा। मेरी ओ सजना पार्टनर। धनश्री वर्मा के लिए नेहा कक्कड़ के इस खास वीडियो पर सिर्फ 1 घंटे के भीतर 3 लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं तथा गिनती निरंतर बढ़ रही है। उनका ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

उर्फी के नए लुक ने मचाई सनसनी, देखकर लोगों ने कहा- 'फायर है ये'

बिग बॉस 16 में होगी पवन सिंह की हीरोइन की एंट्री! मचेगा धमाल

शादी के 6 साल बाद टूटा इंडस्ट्री के इस कपल का रिश्ता, एक्ट्रेस ने खुद बताई घर टूटने की वजह

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -