'दिलबर-दिलबर' गाने पर जमकर नाची नोरा फतेही, देखकर उड़े सबके होश
'दिलबर-दिलबर' गाने पर जमकर नाची नोरा फतेही, देखकर उड़े सबके होश
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही का एक और डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नोरा अपने ही सांग दिलबर-दिलबर पर बैले डांसिंग से सबके होश उड़ाती दिखाई दे रही हैं। दरअसल ये वीडियो डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर का है जहां नोरा बीते दिनों अपनी मूवी सत्यमेव जयते 2 का प्रमोशन करने के लिए पहुंची थीं।

वही इस के चलते एक प्रतियोगी को दिलबर-दिलबर सांग पर परफॉर्म करता देख नोरा अपने आपको रोक नहीं पाईं तथा उन्होंने मंच पर पहुंचकर प्रतियोगी के साथ खूब ठुमके लगाए। नोरा इस दौरान ब्लू ब्लाउज एवं पेंसिल स्कर्ट में बहुत सुन्दर लग रही थीं तथा उनके एक एक डांसिंग मूव्स को देखकर दर्शकों के साथ जज की कुर्सी पर बैठे टेरेंस लुईस, गीता कपूर एवं मलाइका अरोड़ा के होश उड़ गए। 

आपको बता दें कि फिल्म सत्यमेव जयते 2 में नोरा पर फिल्माया गया सांग कुसू कुसू बहुत लोकप्रिय हुआ है। इस सांग को यूट्यूब पर 50 मिलियन से अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। सांग में भी नोरा ने बैले डांसिंग से सबके होश उड़ाए हैं। वही दिन प्रतिदिन नोरा की लोकप्रियता तेजी से बढ़ती जा रही है। सोशल मीडिया पर उनके डांस के अतिरिक्त उनके शानदार फैशन सेंस की भी बहुत प्रशंसा होती है। नोरा वेस्टर्न से लेकर एथनिक स्टाइल में भी बहुत खूबसूरत लगती हैं। सोशल मीडिया पर नोरा की लोकप्रियता का अनुमान आप इसी बात से लगा सकते हैं कि अकेले इंस्टाग्राम पर ही उनके 35 मिलियन से अधिक फॉलोवर्स हो चुके हैं।   

फॉयल पेपर ड्रेस पहनकर ट्रोल हुईं उर्फी, लोग बोले- 'सस्ती रिहाना'

टूटे पैर के साथ डांस करते नजर आईं सृष्टि रोड़े, रुबीना ने भी जमाया रंग

अनुपमा से साफ़ होगा अनुज का पत्ता! खुद अभिनेता ने खोला राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -