अनुपमा से साफ़ होगा अनुज का पत्ता! खुद अभिनेता ने खोला राज
अनुपमा से साफ़ होगा अनुज का पत्ता! खुद अभिनेता ने खोला राज
Share:

अनुपमा सीरियल को इन दिनों फैंस का बहुत प्यार मिल रहा है। शो में हर किसी को रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना की जोड़ी काफी पसंद आ रही है। वहीं बीते दिनों ही शो की खास अनुपमा यानी रुपाली ने एक इंस्टाग्राम लाइव किया था जिसमें गौरव खन्ना भी साथ दिखे थे। उस लाइव के दौरान गौरव और रुपाली के बीच काफी हंसी मजाक चल रहा था और इसी बीच उन्होंने अपनी क्रिएटिव डायरेक्टर केतकी वालावलकर से भी मिलवाया। उस दौरान केतकी काम में बिजी थीं तो गौरव ने कहा कि, 'वह सीरियल से अनुज के कैरेक्टर को हटाने का प्लान कर रही हैं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

इसी के साथ गौरव ने कहा कि इस बात से वह अंदर ही अंदर रो भी रहे हैं। आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही शो से वनराज यानी सुधांशु पांडे के शो छोड़ने की खबरें आई थीं। ऐसे में अब 'अनुज' यानी गौरव खन्ना ने कुछ ऐसा कहा कि अनुपमा के फैन्स की चिंता बढ़ गई है। वैसे अब तक यह कन्फर्म नहीं है कि उन्होंने यह बात मजाक में कही थी या वाकई ऐसा कुछ प्लान हो रहा है। लेकिन अगर अनुज यानी गौरव शो से जाते हैं तो शो की टीआरपी गिर सकती है।

बीते दिनों लाइव के शुरुआत में रुपाली गांगुली ने गौरव खन्ना के 500k फॉलोअर्स होने की जानकारी दी और इसके बाद वह गौरव से मिलवाती हैं। वहीं गौरव पूरे लाइव के दौरान मस्ती करते रहते हैं। ऐसे में वह रुपाली को सीनियर बताकर उनको रिस्पेक्ट देने की कोशिश करते हैं। वह कहते हैं मैं आकर पहले इनके पैर छूता हूं। इस पर रुपाली कहती हैं कि यह कुछ भी बोलता रहता है।

वहीं उसके बाद सेट्स का नजारा दिखाकर रुपाली क्रिएटिव डायरेक्टर केतकी पास पहुंचती हैं। केतकी काम में बिजी होती हैं और गौरव रुपाली से कहती हैं कि उनको काम करने दें। ऐसे में गौरव उनके पास जाकर बोलते हैं केतकी ने अनुज को बाहर का रास्ता दिखाने का प्लान किया है। उन्होंने ये बात मुझे आज बताई थी। यह होने के बाद रुपाली डांटती हैं, तुम कैमरे पर ये सब बकवास क्यों कर रहे हो? इसके बाद गौरव केतकी से कहते हैं कि केतकी प्लीज सबको बताओ न सुबह तुमने मुझे क्या बताया था। मैं अंदर ही अंदर क्यों रो रहा हूं। वहीं यह सब होने के बाद रुपाली सफाई देती हैं कि बकवास, वह कुछ भी कह देता है।

अनुज के प्यार में दीवानी होगी अनुपमा, पारितोष से अलग होगी किंजल!

'पूरे शरीर पर...', ब्रेकअप पर उर्फी जावेद का चौकाने वाला खुलासा

अनुपमा: बाबूजी-वनराज नहीं बल्कि इस शख्स को आएगा हार्ट अटैक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -