लटक रही गिरफ्तारी की तलवार, दोहरी मुश्किल में घिरीं नवनीत राणा
लटक रही गिरफ्तारी की तलवार, दोहरी मुश्किल में घिरीं नवनीत राणा
Share:

अमरावती: महाराष्ट्र के अमरावती (Amravati) से सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) की मुश्किलें अब भी जस की तस बनी हुई है। जी दरअसल मुंबई के शिवड़ी कोर्ट (Sewri Court) ने नवनीत राणा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है। मिली जानकारी के तहत अदालत ने मुलुंड पुलिस को आदेश देकर इस वारंट पर अमल करने के आदेश दिए हैं जिसकी वजह से दिवाली के मौके पर नवनीत राणा पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। हालाँकि शिवड़ी कोर्ट के जारी किए गए गैर जमानती वारंट मामले में सांसद नवनीत राणा की कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया सामने नहीं आ सकी है।

'10 लाख दो या मेरी इच्छा पूरी करो', इंस्टाग्राम पर लड़की के फोटो डाल बोला शख्स

इस मामले में सांसद नवनीत राणा पर आरोप है कि उन्होंने अपने चुनावी हलफनामे में जो जाति का प्रमाण पत्र जोड़ा वो फर्जी है। जी हाँ और आपको बता दें कि इस मामले में शिवसेना के पूर्व सांसद आनंदराव अडसूल और सुनील भालेराव बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा पहले ही खटखटा चुके हैं। जी हाँ और इसी मामले में सुनवाई के दौरान साल 2021 में हाईकोर्ट ने नवनीत राणा के जाति प्रमाण पत्र को रद्द कर दिया था। जी हाँ और इसके चलते उनकी लोकसभा की सदस्यता खतरे में आ गई, हालांकि मुंबई हाई कोर्ट के फैसले को नवनीत राणा ने सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देने के बाद फिलहाल हाई कोर्ट के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट ने रोक लगा रखी है।

बेवजह मरीज को रेफर करने वाले अस्पतालों की खैर नहीं, अब लिया जाएगा एक्शन

आपको बता दें कि सांसद नवनीत राणा के परिजनों पर भी फर्जी जाति प्रमाण पत्र मामले में गंभीर आरोप लगे हैं। जी दरअसल नवनीत के पिता पर आरोप है कि उन्होंने फर्जी जाति प्रमाणपत्र हासिल करने के लिए स्कूल के एडमिशन के भी झूठे दस्तावेज बनवाए और मुंबई के शिवड़ी कोर्ट द्वारा जारी किए गए गैर जमानती वारंट पर पुलिस क्या एक्शन लेती है यह सबसे बड़ा सवाल है।

'पैदल चलने से पब्लिसिटी मिलती है', CM नीतीश पर PK ने किया पलटवार

केन्या: 4 महीने से लापता दो भारतीयों की हत्या, राष्ट्रपति के करीबी का दावा

दिवाली पर उर्फी जावेद ने उतारे कपड़े, यूजर्स बोले- 'काश...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -