'पैदल चलने से पब्लिसिटी मिलती है', CM नीतीश पर PK ने किया पलटवार
'पैदल चलने से पब्लिसिटी मिलती है', CM नीतीश पर PK ने किया पलटवार
Share:

पटना: प्रशांत किशोर ने जन सुराज पदयात्रा में चल रहे नीतीश कुमार के पब्लिसिटी वाले बयान पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अगर उन्हें पैदल चलने से पब्लिसिटी मिल रही है, तो नीतीश जी भी पैदल चलें तथा पब्लिसिटी बटोरें। इसी बहाने लोगों का कुछ भला हो जाएगा। प्रशांत किशोर इस समय जन सुराज पदयात्रा पर हैं तथा इसके 21वें दिन उन्होंने यह बयान दिया है।

वही इसके साथ ही पदयात्रा का अपना अनुभव साझा करते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि विकास के जो तथाकथित दावे हैं, उससे जमीनी हकीकत एकदम उलट है। बता दें कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार से जब पत्रकारों ने प्रशांत किशोर के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा था कि उस आदमी का नाम काहे लेते हो। आप कृपा करके मुझसे उनके बारे में मत पूछिए। उसकी इच्छा है, रोज बोलता रहता है। उसको ठीक से जानते हैं। यही बोलता रहता है अपनी पब्लिसिटी के लिए। ये सब आप जानते ही हैं। बोलते रहने दीजिए, क्या फर्क पड़ता है हम लोगों को। 

गौरतलब है कि नीतीश कुमार पर राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने कुछ दिन पहले ही आरोप लगाए थे कि उनके अब भी भाजपा में कनेक्शन हैं। प्रशांत किशोर ने दावा किया है कि नीतीश कुमार दोबारा भाजपा से हाथ मिला सकते हैं। प्रशांत किशोर ने कहा था कि नीतीश कुमार ने जदयू सांसद एवं राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश नारायण सिंह के माध्यम से बीजेपी के साथ चर्चा की एक लाइन खुली रखी है। इस मामले में बिहार के पूर्व सीएम एवं हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के नेता जीतन राम मांझी ने कहा कि सियासत में कुछ भी संभव है। 

'नकली मिठाई बेचने वालों की खैर नहीं', एक्शन में आए CM भगवंत मान

ओवैसी ने दी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई, जानिए क्या है माजरा?

PM मोदी की राह पर CM शिंदे, किया ये बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -