नागपुर-मुंबई समृद्धि एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, दो की मौत
नागपुर-मुंबई समृद्धि एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, दो की मौत
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले में सोमवार को एक हादसे में दो लोगों की दर्दनाक जान चली गई। यह दुर्घटना नागपुर-मुंबई समृद्धि एक्सप्रेसवे पर हुई जब एक एसयूवी एक ट्रक से टकरा गई और फिर राजमार्ग की रेलिंग से टकरा गई। पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, घटना सुबह करीब साढ़े नौ बजे हुई, जिसमें एसयूवी सवार दो लोगों की मौत हो गई।

रविवार रात एक अन्य दुर्घटना में उसी जिले के संभाजीनगर राजमार्ग पर एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया। यह हादसा रात करीब 11 बजे हुआ जब किनागवनराजा गांव के पास एक ट्रक और टिप्पर की टक्कर हो गई। हादसे में टिप्पर चालक की मौत हो गई, जबकि ट्रक चालक घायल हो गया और उसका जालना में इलाज चल रहा है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और केस दर्ज कर लिया है।

इससे पहले 30 अप्रैल को नासिक जिले में एक दर्दनाक हादसा हुआ था, जहां एक सरकारी बस एक ट्रक से टकरा गई थी, जिसमें एक नाबालिग सहित चार लोगों की मौत हो गई थी और 34 अन्य घायल हो गए थे। घायलों में नौ की हालत गंभीर है। इस हादसे के बाद महाराष्ट्र सरकार ने मृतकों के परिवारों को 10 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है। महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम (एमएसआरटीसी) की बस में लगभग 45 यात्री सवार थे, जब यह दुर्घटना सुबह करीब 9:45 बजे मुंबई-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर चंदवाड शहर के अहेर बस्ती के पास हुई।

ED ने साइबर फ्रॉड के लॉकर से 14 करोड़ का सोना जब्त किया

12 घंटे से गिन रहीं 6 मशीनें, ख़त्म नहीं हो रहे नोट..! झारखंड में मंत्री आलमगीर के सचिव के नौकर के घर मिला ख़ज़ाना

'ऐसे लोगों को देश में रहने का हक़ नहीं..', फारूक अब्दुल्ला के किस बयान पर भड़के RLD सांसद ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -